Site icon www.4Pillar.news

रुबीना दिलैक ने कैलिफोर्निया वेकेशन से शेयर की खूसबूरत तस्वीरें, फैंस बोले-‘बेबी बंप क्यों छिपा रही हो’

रुबीना दिलैक ने कैलिफोर्निया वेकेशन से शेयर की खूसबूरत तस्वीरें, फैंस बोले-'बेबी बंप क्यों छिपा रही हो'

रुबीना दिलैक ने हाल ही में अपनी वेकेशन से कुछ खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर की  है। इन तस्वीरों को देख फैंस कह रह है कि रुबीना अपना बेबी बंप छिपा रही है।

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल पिछले काफी समय से खबरें आ रही है कि रुबीना प्रेग्नेंट है। वहीं प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच रुबीना अपनी फैमिली के साथ यूएस में वेकेशन मना रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इस ट्रिप से कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को देख फैंस एक बार फिर कयास लगा रहे है कि रुबीना प्रेग्नेंट है और वे अपना बेबी बंप छिपा रही है।

रुबीना दिलैक ने शेयर की वेकेशन की तस्वीरें

दरअसल हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपने ‘फन एंड सन’ वेकेशन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की  है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ओवरसाइजड शर्ट और शॉर्ट्स पहने नजर आ रही है। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस समुद्र की तरफ भागते हुए नजर आ रही है। दूसरी तस्वीर में वे आसमान की तरफ इशारा कर रही है। तीसरी तस्वीर अपने पति अभिनव शुक्ला और कुछ अन्य लोगों के साथ पोज देते नजर आ रही है। इस सभी तस्वीर में उन्होंने कैमरे की तरफ अपनी पीठ की हुई है। बस यही सब देख फैंस कयास लगा रहे है कि रुबीना अपना बेबी बंप छिपा रही है।

फैंस बोले- बेबी बंप क्यों छिपा रही हो ?

रुबीना दिलैक की इन तस्वीरों पर फैंस खूब कमेंट कर रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘रुबीना पक्का प्रेग्नेंट है।’ एक ने लिखा, ‘ये हर एक तस्वीर में अपना पेट छुपा रही है।’ एक ने लिखा, ‘रुबीना प्रेग्नेंट महिलाओं को बेबी बंप छिपाने के टिप्स दे रही है।’ एक ने लिखा, ‘रूबी अपना बेबी बंप छिपाने की पूरी कोशिश कर रही है।’

Exit mobile version