Site icon www.4Pillar.news

Video : सचिन तेंदुलकर अपने बड़े भाई नितिन की बेटी की शादी के लिए ऐसे हुए तैयार

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपने बड़े भाई नितिन की बेटी करिश्मा की शादी में पारंपरिक परिधान पहना। उन्होंने सर पर पगड़ी पहनी और मराठी वेशभूषा में नजर आए।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपने बड़े भाई नितिन की बेटी करिश्मा की शादी में पारंपरिक परिधान पहना। उन्होंने सर पर पगड़ी पहनी और मराठी वेशभूषा में नजर आए।

टीम इंडिया के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने मंगलवार के दिन अपने बड़े भाई नितिन तेंदुलकर की बेटी करिश्मा की शादी में पारंपरिक परिधान में नजर आए। सचिन तेंदुलकर ने अपनी भतीजी की शादी से पहले अपने सिर पर फेंटा ( पगड़ी ) बंधवाई। जिसका वीडियो उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और बताया कि वह फेंटा क्यों पहन रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर का देसी लुक

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में सचिन तेंदुलकर ने बताया ,” आज मेरे बड़े भाई नितिन की बेटी करिश्मा की शादी है। इसलिए मैं एक दूसरे शख्स से फेंटा बंधवा रहा हूं। क्योंकि मुझे पारंपरिक वेशभूषा में नजर आना है। ” इसके साथ ही उन्होंने ‘वेडिंग , ट्रेडिशनल वियर और शादी जैसे हैशटैग को कैप्शन में लिखा है।

आपको बता दें ,सचिन तेंदुलकर चार भाई बहन हैं। जिनमें नितिन तेंदुलकर सबसे बड़े हैं। अपने बड़े भाई नितिन की शादी के लिए सचिन तेंदुलकर ने खास अंदाज में तैयारी की। सचिन के इस वीडियो पर फैंस और सेलेब्रिटीज जमकर कमेंट कर रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर के वीडियो पर भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने कमेंट किया है। युवराज सिंह ने लिखा ,” ओय ! सचिन कुमार,एहह। ” इसके अलावा फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

देखें, सचिन का वायरल वडियो

वहीं, अपने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट के करियर में 100 शतक लगाने वाले सचिन तेंदुलकर मृदुभाषी और सरल स्वभाव के इंसान हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी के अनुभवों को फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। फैंस उनके नए पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। जैसे की सचिन कोई नया फोटो या वीडियो शेयर करते हैं , फैन उसपर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं देते हैं।

Exit mobile version