आमिर खान किरण राव के तलाक पर दुखी हुई राखी सावंत, कहा- मेरा घर नहीं बस रहा है और लोग डाइवोर्स ले रहे हैं

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत हर रोज नया ड्रामा करती रहती हैं। अब राखी सावंत ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी के किरण राव के तलाक पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत मुद्दा कोई भी हो लेकिन खुद को उससे जोड़कर खूब सुर्खियां बटोर लेती है। इस मामले में राखी सावंत को महारत हासिल है। बहराल जो भी हो राखी सावंत अपने वीडियो से लोगों का खूब मनोरंजन करती रहती है। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर पब्लिश होते ही खूब वायरल हो जाते हैं। इसी बीच राखी सावंत ने आमिर खान और किरण राव के तलाक पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

राखी सावंत के वीडियो को वूंपला के इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया गया है। जिसमें उनसे पूछा गया की आमिर खान के तलाक पर उनका क्या व्यू है ? जिसका राखी सावंत ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में राखी सावंत कहती हुई देखी जा सकती है,” मेरा व्यू क्या होगा यार डाइवोर्स पर, मैं तो पहले से ही सैड हूं। किसी का डाइवोर्स होता है यहां तो यार मेरा घर बस नहीं रहा है और लोग तलाक ले रहे हैं। मेरे लिए तो कोई पति ढूंढ के लाओ।” जिसके बाद राखी सावंत कहती है कि मेरा फिर से स्वयंवर  कर दो। राखी के इस वीडियो को वूंपला के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया गया। जिस पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं

वही राखी सावंत के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनका का लेटेस्ट गाना ‘ड्रीम में एंट्री’ हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने को लोगों का भरपूर प्यार मिला है । गाने में राखी सावंत ने एक बार फिर अपने डांस का जलवा दिखाया है।

Comments Cancel reply

Translate »
Exit mobile version