Site icon www.4Pillar.news

Saif Ali Khan: सर्जरी के बाद अस्पताल से घर लौटे सैफ अली खान, वाइफ करीना कपूर भी साथ आए नजर 

Saif Ali Khan: सर्जरी के बाद अस्पताल से घर लौटे सैफ अली खान, वाइफ करीना कपूर भी साथ आए नजर

Saif Ali Khan: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अस्पताल में एडमिट थे, जहां उनके हाथ की सर्जरी हुई। वहीं आज सैफ अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए है। हाल ही में उन्हें अपने घर जाते देखे गया।

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बीते दिन मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट थे, जहां उनके हाथ की सर्जरी हुई। दरअसल सैफ को एक पुरानी चोट काफी तकलीफ दे रही थी। जो उनको एक फिल्म का एक्शन सीक्वेंस करते हुए लगी। इस चोट के लिए एक्टर को सर्जरी करवानी आवश्यक थी, वरना तकलीफ बढ़ सकती थी। वहीं बीते दिन सैफ की ट्राईसेप सर्जरी हुई। इस दौरान उनकी वाइफ और एक्ट्रेस करीना कपूर भी उनके साथ अस्पताल में मौजूद थी।

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए Saif Ali Khan

वहीं अब सर्जरी के बाद सैफ को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। हाल ही में उन्हें अस्पताल से अपने घर वापिस लौटते देखा गया। इस दौरान करीना कपूर भी उनके साथ नजर आई। वीडियो में पैपराजी एक्टर से उनका हालचाल पूछते नजर आ रहे है। वहीं सैफ ने भी हाथ हिलाकर सभी को हेलो बोला और बताया कि अब वे ठीक है। वीडियो में सैफ के हाथ पर पट्टी बंधी नजर आ रही है। वहीं इस दौरान करीना कपूर को भी उनके साथ देखा जा सकता है।

बता दे कि सैफ ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए अपने हेल्थ के बारे में बताया था। एक्टर ने लिखा, ‘यह चोट और उसके बाद हुई सर्जरी उसका हिस्सा है जो हम करते है। मैं ऐसे सर्जिकल हाथों को पाकर बहुत खुश हूँ। सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और  चिंता के लिए मैं धन्यवाद  करता हूँ।’

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें सैफ अली खान की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे जल्द ही फिल्म ‘देवारा’ में नजर आएँगे। इन दिनों वे इसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जिस दौरान उन्हें चोट लग गई। बता दे कि इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर लीड रोल में है।

Exit mobile version