Site icon www.4Pillar.news

सलमान खान और धर्मेंद्र ने बॉबी देओल के गाने ‘जमाल कुडू’ पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख हँसी नहीं रोक पाएंगे आप 

सलमान खान और धर्मेंद्र ने बॉबी देओल के गाने 'जमाल कुडू' पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख हँसी नहीं रोक पाएंगे आप

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है। इस वीडियो में दोनी बॉबी देओल के गाने ‘जमाल कुडू’ का डांस स्टेप रीक्रिएट करते नजर आ रहे है।

सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 17’ इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है। वहीं अब नए साल के मौके पर इस शो में जबरदस्त सेलिब्रेशन होने वाला है। न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए सलमान ने इस शो में कंई मेहमानों का स्वागत किया। हाल ही में बिग बॉस 17 का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र संग मस्ती करते नजर आ रहे है। इस दौरान उन्होंने बॉबी देओल के सॉन्ग ‘जमाल कुडू’ पर भी डांस किया।

सलमान खान ने धर्मेंद्र संग रीक्रिएट किया ‘जमाल कुडू’ का डांस स्टेप

दरअसल हाल ही में कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘बिग बॉस 17’ का नया प्रोमो शेयर किया है। इस वीडियो में कृष्णा अभिषेक कहते है कि- ‘चलो अभी सब बॉबी देओल का जमाल कुडू वाला डांस स्टेप रीक्रिएट करते है।’ इसके बाद सभी सर पर कांच का ग्लास रखकर डांस करते है। वीडियो में सलमान खान बखूबी ये डांस स्टेप करते नजर आए वहीं धर्मेंद्र ने भी इस दौरान अपने क्यूट अंदाज से लोगों एक दिल जीत लिया। वीडियो में धर्मेंद्र और सलमान के अलावा अरबाज खान, सोहेल खान, मीका सिंह और कृष्णा अभिषेक भी नजर आ रहे है। वहीं वीडियो के अंत में बॉबी देओल का अपने पिता धर्मेंद्र के लिए एक खास मैसेज भी दिखाया गया है।

धर्मेंद्र के लिए घरवालों ने तैयार की स्पेशल परफॉर्मेंस

एक अन्य वीडियो में बिग बॉस 17 के सभी कंटेस्टेंट धरम पाजी को सरप्राइज देते नजर आ रहे है। दरअसल सभी घरवाले इस दौरान धर्मेंद्र के गानों पर डांस करते नजर आए। धर्मेंद्र को भी घरवालों की ये स्पेशल डांस परफॉर्मेंस काफी पसंद आई और इस दौरान उन्होंने सभी कंटेस्टेंट को दुआएँ और आशीर्वाद दिया।

बिग बॉस 17 के ये सभी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जा रहे है। वहीं इन प्रोमो के सामने आने के बाद फैंस आज के एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। बता दे कि बिग बोस का ये मजेदार एपिसोड आज रात यानि 31 दिसंबर को रात 9:30 बजे कलर्स पर टेलीकास्ट होगा।

Exit mobile version