Site icon www.4Pillar.news

BB13: सलमान खान ने रश्मि देसाई की लगाई क्लास, दिखाया घर से बाहर का रास्ता, देखें वीडियो

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने बिग बॉस के घर की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई की जमकर क्लास लगाई है। उन्होंने रश्मि देसाई को घर से बाहर जाने के लिए कह दिया।

जानिए इस हफ्ते कौन निकलेगा बिग बॉस के घर से बाहर

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने बिग बॉस के घर की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई की जमकर क्लास लगाई है। उन्होंने रश्मि देसाई को घर से बाहर जाने के लिए कह दिया।

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सलमान खान रश्मि देसाई की क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो इस हफ्ते होने वाले वीकेंड का वार का है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में सलमान खान घ वालों परर काफी नाराज होते दिखाई दे रहे हैं। खासकर,सलमान खान रश्मि देसाई की क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में सलमान खान रश्मि देसाई को कहते हुए नजर आ रहे हैं ,”आप कैमरामैन को टारगेट कर रही हो। कहती रहती हो कि आपकी नेगेटिव इमेज बनाई जा रही है। मैं आपको कह रहा हूं,आप इस समय घर से बाहर चली जाएं। “

इसके बाद सलमान खान ने बिग बॉस को आदेश दिया कि वह घर मेन गेट खोल दे। सलमान खान रश्मि देसाई के अलावा असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला से भी काफी नाराज दिखे। बिग बॉस के एक और वीडियो में ,जिसको कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, सलमान खान कहते हैं,” असीम तुम अब चिड़चिड़ेहो चुके हो। शुक्ला आपके मुंह से गालियां निकलती हैं।”

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ,” निकलने वाला है पुरे हफ्ते का रिपोर्ट ,जब होगा सलमान खान का वीकेंड का वार। “

Exit mobile version