Site icon www.4Pillar.news

Bigg Boss 13 के घर से शहनाज गिल हुई बाहर, देखें वीडियो

बिग बॉस 13 के फिनाले से पहले ही शहनाज गिल घर से बाहर हो रही है, इस बात का ऐलान खुद शो के होस्ट सलमान खान ने किया। शहनाज गिल का ये इमोशनल वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बिग बॉस 13 से बाहर हुई शहनाज गिल

होस्ट सलमान खान ने की घोषणा

इमोशनल नजर आई शहनाज गिल

खूब वायरल हो रहा है वीडियो

शहनाज गिल हुई बिग बॉस से बाहर

बिग बॉस 13 के फिनाले से पहले ही शहनाज गिल घर से बाहर हो रही है, इस बात का ऐलान खुद शो के होस्ट सलमान खान ने किया। शहनाज गिल का ये इमोशनल वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

टीवी के सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले और धमाकेदार शो बिग बॉस 13 को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। यह खबर बिग बॉस 13 के फैंस से ज्यादा शहनाज गिल के फैंस को ज्यादा हैरान करने वाली है।

दरअसल बिग बॉस 13 से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें सबकी चहेती शहनाज घर से बेघर होती हुई नजर आ रही है। उनके घर से बेघर होने का ऐलान खुद सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान किया है। बिग बॉस 13 का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है लोग इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

बिग बॉस 13  के प्रोमो वीडियो में सलमान खान एलान करते हैं कि शहनाज गिल आपका सफर बिग बॉस 13 में आज यहीं पर खत्म होता है। घर से बाहर जाते समय शहनाज गिल वीडियो में काफी इमोशनल नजर आई। वह रश्मि देसाई को गले लगा कर रोती हुई भी दिखाई दी। शहनाज गिल को जाते हुए देखकर सिद्धार्थ शुक्ला भी काफी मायूस नजर आए। वैसे तो इस वीडियो में बिग बॉस के घर का दरवाज़ा खुलता दिखाई देता है, लेकिन अब देखना यह है कि बिग बॉस 13 की क्वीन कहीं जाने वाली शहनाज गिल सच में घर से बेघर हो गई है।

शहनाज गिल  के जाने से पहले बिग बॉस के घर में जमकर मस्ती हुई। सलमान खान ने शहनाज गिल के भाई शहबाज से सिद्धार्थ शुक्ला की नकल करने के लिए कहा, जिस पर ज़बरदस्त अंदाज़ में शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला की एक्टिंग की। उनकी एक्टिंग को देखकर खुद सलमान खान भी हंस-हंस कर लोटपोट हो गए।

इसके अलावा बिग बॉस 13 में फिल्म मलंग की टीम भी आएगी। जिसमें दिशा पटानी अनिल कपूर आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू शामिल होंगे। सेट पर आए सभी सितारे खूब मस्ती करते हैं लेकिन अब देखना है क्या सच में शहनाज गिल घर से बाहर हो जाएगी।

Exit mobile version