Site icon www.4Pillar.news

सलमान खान का बिग बॉस 13 शो ऑनलाइन टीआरपी में पहुंचा नंबर वन पर

ऑनलाइन टीआरपी में इस बार सलमान खान का शो बिग बॉस 13 नंबर वन बना है। जानिए बाकि सीरियल की पोजीशन के बारे में।

ऑनलाइन टीआरपी में इस बार सलमान खान का शो बिग बॉस 13 नंबर वन बना है। जानिए बाकि सीरियल की पोजीशन के बारे में।

Bigg Boss 13

आज बुधवार के दिन उन सीरियल के बारे में बात करने का समय है जिन्होंने इस हफ्ते ऑनलाइन टीआरपी में टॉप 10 में अपनी जगह बनाई है। इस हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट आ चुकी है। इस बार वैसे तो टीआरपी में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिला है लेकिन टॉप 5 की पोजीशन में जरूर बदलाव हुआ है। टीआपी के मामले में कभी टॉप पर रहने वाले सीरियल की ऐसी हालत हो जाएगी ,ये किसी ने सोचा भी नहीं था। आइए जन्नते हैं ,इस हफ्ते ऑनलाइन टीआपी में की सीरियल ने बाजी मारी है और कौन दर्शकों को लुभाने में असफल रहा है।

सबसे पहले बात करते हैं ऑनलाइन टीआरपी में दशवें नंबर की। इस हफ्ते जी टीवी सीरियल ‘तुझसे है राबता’ दशवें नंबर पर रहा है। वहीँ नवें नंबर पर स्टार प्लस का सीरियल ‘ये है मोहब्बतें ‘ रहा है। आठवीं पोजीशन की बात करें तो इस पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बना हुआ है। सातवीं पोजीशन पर ‘बेपनाह प्यार’ है। छठी पोजीशन पर सोनी टीवी पर कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ है।

पांचवीं पोजीशन करें तो इस पर अमिताभ बच्चन का ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो है। इस बार चौथी पोजीशन पर है स्टार प्लस का ‘कसौटी जिंदगी की।’ तीसरी पोजीशन पर स्टार प्लस का ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ है। दूसरी पोजीशन पर स्टार प्लस का सीरियल ‘ रिश्ता क्या कहलाता है।’

अब बात करते हैं सबसे टॉप सीरयल के बारे में, इस बार सलमान खान ( Salman Khan )का शो ‘बिग बॉस 13’ ( Bigg Boss 13)  टॉप 10 टीआरपी में नंबर वन की पोजीशन पर है। सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 13’ ने टीआरपी में बढ़त बनाते हुए नंबर वन पर कब्जा जमाया हुआ है।

Exit mobile version