Site icon www.4Pillar.news

सलमान खान ने मिस्ट्री गर्ल के साथ शेयर की फोटो, कहा-‘मेरे दिल का एक छोटा सा टुकड़ा…’

सलमान खान ने मिस्ट्री गर्ल के साथ शेयर की तस्वीर, कहा-'मेरे दिल का एक छोटा सा टुकड़ा...'

सलमान खान ने हाल ही में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में लड़की का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया है। वहीं अब फैंस टाइगर 3 के ट्रेलर का इंतजार कर रहे है। इसी बीच सलमान ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। इस फोटो  को शेयर करते हुए एक्टर ने बताया कि वे कल यानि 9 अक्टूबर को एक बड़ी अनाउंसमेंट करने वाले है।

मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए सलमान खान

दरअसल हाल ही में सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके साथ एक लड़की भी नजर आ रही है। हालाँकि इस फोटो में उनका चेहरा नहीं दिखाया गया है। फोटो में ये लड़की वाइट कलर की जैकेट पहने नजर आ रही है। इस जैकेट पर 27/12 लिखा हुआ है। बता दे कि इस तारीख को सलमान का जन्मदिन होता है।

इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, ‘मेरे दिल का एक छोटा सा टुकड़ा, इसके बार में कल बताऊंगा।’ वहीं इस पोस्ट के सामने आते ही फैंस कंफ्यूज हो गए है।

यह भी जरूर पढ़े:अरबाज खान ने भाई सलमान खान और फैमिली संग यूं सेलिब्रेट किया अपना 56वां बर्थडे, देखिए खूबसूरत वीडियो 

फैंस लगा रहे कयास

सलमान खान के इस पोस्ट पर ढेरों फैंस ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। फैंस ये तस्वीर देख कयास लगा रहे हैं की सलमान कल आख़िरकार किस बारे में अनाउंसमेंट करने वाले है।

यह भी पढ़े:  सलमान खान का गाने सुनते ही दूल्हे ने अपनी शादी में किया ऐसा धमाकेदार डांस कि देखते रह गए लोग, देखिए Viral Video  

Exit mobile version