Site icon www.4Pillar.news

Video:सलमान खान की दबंग 3 फिल्म का मुन्ना बदनाम हुआ गाना यूट्यूब मचा रहा है धमाल

सलमान खान की दबंग 3 का खास गाना मुन्ना बदनाम हुआ रिलीज हो चूका है। इस गाने में दर्शकों को बॉलीवुड सिंगर बादशाह का रैप और दबंग खान का स्वैग देखने को मिल रहा है।

सलमान खान की दबंग 3 का खास गाना मुन्ना बदनाम हुआ रिलीज हो चूका है। इस गाने में दर्शकों को बॉलीवुड सिंगर बादशाह का रैप और दबंग खान का स्वैग देखने को मिल रहा है।

दबंग 3

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म ‘दबंग 3’ को रिलीज होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म के पोस्टर और गाने खूब धमाल मचा रहे हैं।

हाल ही में दबंग 3 फिल्म का मुन्ना बदनाम हुआ गाना रिलीज हुआ है। इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। दर्शक इस गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं।

ये गाना कितना पॉपुलर हो रहा है इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस गाने को एक रिलीज के एक दिन में 3,511,384 बार देखा जा चूका है। यूट्यूब पर इस गाने को देखने का सिलसिला लगातार जारी है।सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, ईद 2020 पर आपसे ईदी लेने आ रहे हैं भाईजान


मुन्ना बदनाम हुआ गाना को बॉलीवुड के दबंग खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है। इस गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात तो यह है कि इस गाने का अब तक ऑडियो ही रिलीज हुआ है। इसके बावजूद भी सलमान खान के फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं।जानिए सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म भारत ने पहले दिन कमाए कितने करोड़

फिल्म का गाना

दबंग 3 फिल्म के इस गाने को सुनने के बाद आप भी अपने आपको थिरकने से नहीं रोक पाएंगे। सलमान खान ने इस गाने को अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा,” कमाल खान की आवाज,बादशाह का रैप और चुलबुल पांडे की दबंगई ,सुनिए मुन्ना बदनाम हुआ।” इस गाने से पहले भी दबंग 3 फिल्म का एक और गाना ‘यूं करके’ भी रिलीज हुआ था।  इस गाने को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया।

प्रभुदेवा

आपको बता दें, प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले ‘दबंग 3’ फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा किच्चा सुदीप और साईं मांजरेकर जैसे कलाकर भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

देखें वीडियो 

Exit mobile version