Site icon www.4Pillar.news

सलमान खान की फिल्म भारत ने 5वे दिन तोडा कमाई का रिकॉर्ड

सलमान खान की फिल्म भारत ने पांचवें दिन भी जबरदस्त कमाई की है। इसी के साथ 5 दिन में भारत फिल्म 150 करोड़ की कमाई के आंकड़े को पार कर गई है।

सलमान खान की फिल्म भारत ने पांचवें दिन भी जबरदस्त कमाई की है। इसी के साथ 5 दिन में भारत फिल्म 150 करोड़ की कमाई के आंकड़े को पार कर गई है।

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचा रही है। फिल्म की पांचवें दिन की कमाई ने सबको चौंका दिया है। सलमान खान की फिल्म भारत वर्ल्ड क्रिकेट कप के चलते भी खूब कमाई कर रही है। हालांकि कुछ बॉलीवुड पंडितों ने क्रिकेट कप के चलते फिल्म की कमाई पर असर पड़ने की बात कही थी। लेकिन फिल्म की लगातार कमाई को देखते हुए ऐसा कोई फर्क महसूस नहीं हो रहा है। फिल्म की कमाई का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है।

सलमान खान कटरीना कैफ की फिल्म भारत ने रिलीज के दिन 42.30 करोड़ रुपए की कमाई के साथ जबरदस्त ओपनिंग की थी। भारत ने दूसरे दिन 31 तीसरे दिन 22.20 करोड़ , चौथे दिन 26.70 करोड़ रुपए और पांचवें दिन 27.90 करोड़ की कमाई की है । सलमान खान की भारत फिल्म ने अब तक मात्र पांच दिन में 150.10 करोड़ रुपए की कमाई कर बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस कमाई की जानकारी मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ट्वीट का जरिए दी है।


रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए क्रिकेट मैच के बाद भी फिल्म भारत ने जबरदस्त कमाई की है। फिल्म में सलमान खान कटरीना कैफ,तब्बू,दिशा पटानी,जैकी श्रॉफ,सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को अली अब्बास जफर ने निर्देशन दिया है। सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी को फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म के बाद एक बार फिर ‘भारत में खूब पसंद किया जा रहा है।

Exit mobile version