Site icon www.4Pillar.news

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का हुआ तलाक ! दोस्त बताई वजह

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाडी शोएब मलिक के तलाक की खबरों पर अब विराम लग गया है। दोनों के बीच तलाक हो गया है। इस बारे में उनके दोस्त ने खुलासा किया है।

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाडी शोएब मलिक के तलाक की खबरों पर अब विराम लग गया है। दोनों के बीच तलाक हो गया है। इस बारे में उनके दोस्त ने खुलासा किया है।

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक का तलाक हो गया है। हालांकि, न तो सानिया मिर्जा ने और न ही शोएब मलिक ने इस बारे में खुलकर बोला है। लेकिन शोएब मलिक की टीम के मेंबर ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि अब दोनों एक दूसरे से जुदा हो चुके हैं और तलाक हो गया है। पारिवारिक दोस्त ने पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से सानिया और शोएब के तलाक की वजह भी बताई है।

मलिक-मिर्जा का तलाक

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सानिया और शोएब के पारिवारिक दोस्त ने कहा है कि अब दोनों का तलाक हो गया है। जिसके लिए सब कुछ फाइनल हो चूका है। बस आधिकारिक घोषणा होना बाकि है।

आप को बता दें , फ़िलहाल शोएब मलिक पाकिस्तान में है और एक स्पोर्ट्स चैनल के लिए टी 20 वर्ल्ड कप को लेकर काम कर रहे हैं। वहीँ , सानिया मिर्जा दुबई में है। टेनिस स्टार ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राग पर एक पोस्ट शेयर की थी। जिसके बाद तलाक को अटकलों को और हवा मिली। शुक्रवार के दिन सानिया मिर्जा ने अपने बेटे ईजहान मलिक मिर्जा संग एक प्यारी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों में ले जाते है। ”

वहीँ , दूसरी रिपोर्ट में बताया गया कि आधिकारिक तौर पर शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का तलाक हो गया है। अब दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे हैं।

शोएब ने दिया धोखा

पाकिस्तान के मीडिया की रिपोर्ट में कहा गया कि शोएब मलिक किसी दूसरी लड़की को डेट कर रहा है। इसी कारण शोएब और सानिया के रिश्तों में खटास आई है। पति पत्नी के बीच में ‘वो’ आने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है।

सानिया और शोएब की शादी

12 अप्रैल 2010 को भारत के हैदराबाद में एक पारंपरिक समारोह में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों का एक बेटा भी है। जिसका नाम इजहान मलिक मिर्जा है।

Exit mobile version