Site icon www.4Pillar.news

सानिया मिर्ज़ा ने इस तरह किया अपना 26 किलो वजन कम

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा कोर्ट में वापसी कर चुकी है। अब सानिया मिर्जा जो खुद को पहले की तरह फिट और हेल्दी  महसूस करती हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है।

सानिया मिर्ज़ा की तस्वीरें

टेनिस स्टार सानिया

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा कोर्ट में वापसी कर चुकी है। अब सानिया मिर्जा जो खुद को पहले की तरह फिट और हेल्दी  महसूस करती हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है।

सानिया मिर्जा ने हाल ही में 2 साल बाद टेनिस के कोर्ट में वापसी की है। इस दौरान टेनिस खिलाड़ी ने बेटे इजहान मालिक मिर्ज़ा को जन्म दिया। सानिया मिर्जा ने हमेशा इस बात का जिक्र किया कि प्रेगनेंसी के दौरान उन्होंने किस तरह अपने वजन को कम किया। इस दौरान कई बार सानिया मिर्जा जिम में पसीना बहाते हुए भी दिखी। जिसके उन्होंने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए। प्रेगनेंसी के बाद दूसरी महिलाएं भी जल्दी फिट हो सके, इसके लिए उन्होंने अपने वर्क आउट के कई वीडियो और फोटोज अपने चाहने वालों के साथ शेयर किए है।

अब जबकि सानिया मिर्जा टेनिस कोर्ट में वापसी कर चुकी है और पहले की तरह खुद को फिट महसूस करती हैं तो ऐसे में उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें बच्चे को जन्म देने के बाद 89 किलो की सानिया ने वर्क आउट और पसीना बहाने के बाद 63 किलो वजन वाली फोटो शेयर की है।

इस फोटो को शेयर करते हुए 33  वर्षीय सानिया मिर्जा ने लिखा,” 89 किलो बनाम 63 किलो। हम सभी के पास मकसद होते हैं। आने वाले कल के लिए कोई ना कोई मकसद होता है। आपको उन सब पर गर्व करना चाहिए। मुझे बच्चा होने के बाद फिर से पहले की तरह स्वस्थ और फिट होने के अपने मकसद को हासिल करने में 4 महीने का समय लगा। ऐसे लगता है कि वापसी करने और फिटनेस हासिल कर इतने बड़े स्तर पर प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए लंबा समय लगा। अपने सपनों का पीछा करो। फिर चाहे आपसे कितने ही लोग क्यों ना कहे कि आप नहीं कर सकते, क्योंकि यह ऊपर वाला ही जानता है कि हमारे आसपास ऐसे ना जाने कितने  लोग हैं। अगर मैं कर सकती हूं तो कोई भी कर सकता है।”

आपको बता दें सानिया मिर्जा ने हाल ही में कोर्ट में वापसी करने के बाद अपना 42 वां टाइटल जीता है। सानिया मिर्जा ने साल 2018 में बेटे इजहान मलिक मिर्जा को जन्म दिया था। सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से अप्रैल 2010 में शादी की थी।

Exit mobile version