Site icon www.4Pillar.news

संजय दत्त को गाँधी जयंती पर याद आई बापू की सीख, शेयर किया ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ का ये वीडियो 

गाँधी जयंती के मौके पर संजय दत्त ने अपनी फिल्म 'लगे रहो मुन्ना भाई' का एक मजेदार सीन अपने फैंस के साथ शेयर किया है। 

गाँधी जयंती के मौके पर संजय दत्त ने अपनी फिल्म ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ का एक मजेदार सीन अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

आज देशभर में महात्मा गाँधी की की 153वीं जयंती मनाई जा रही है। सोशल मीडिया पर लोग गाँधी जी और उनके विचारों को याद करते हुए पोस्ट साझा कर रहे है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने भी अपनी फिल्म ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ का एक सीन शेयर करते हुए अपने सभी फैंस को विश किया है।

‘मुन्ना भाई’ ने शेयर किया ये वीडियो

संजय दत्त ने जो वीडियो शेयर किया है ये उनकी फिल्म ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ के दौरान का है। साल 2006 में आई यह फिल्म ‘मुन्ना भाई MBBS’ की सीक्वल थी, जो काफी हिट रही थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि सिक्योरटी गार्ड संजू बाबा को थप्पड़ मार रहा है। इस पर सर्किट सिक्योरटी गार्ड को मारने के लिए उसकी  तरफ बढ़ता है, लेकिन संजय दत्त उसे रोक देते है।

संजू बाबा को याद आई बापू की सीख

संजू बाबा, बापू की सीख को याद करते हुए कहता है कि, ‘बापू ने कहा था कि यदि कोई बाएं गाल पर मारे तो दायां गाल आगे करने का। तभी सिक्योरटी गार्ड उनके दाहिने गाल पर भी थप्पड़ जड़ देता है। इसके बाद संजू बाबा ने गार्ड को जोर से मुक्का मारा और हँसते हुए कहा, ‘दोनों गाल पर पड़ जाए तो क्या करने का ये बापू ने नहीं बताया था।’ इस वीडियो को शेयर करते हुए संजय दत्त ने लिखा, ‘हैप्पी गाँधी जयंती।’

यह भी पढ़े: वेडिंग एनिवर्सरी पर पत्नी मान्यता दत्त को फुट मसाज देते नजर आए संजय दत्त, वीडियो देख फैंस बोले-‘लगे रहो मुन्ना भाई’

फैंस को संजय दत्त का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है। वीडियो को कुछ ही समय में 4 लाख के करीब लाइक्स मिल चुके है। कमेंट सेक्शन में भी फैंस संजय दत्त के इस अंदाज की खूब तारीफ करते नजर आए।

Exit mobile version