Site icon www.4Pillar.news

संजय दत्त ने वाइफ मान्यता दत्त के बर्थडे पर शेयर किया प्यार भरा पोस्ट, खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात

संजय दत्त ने वाइफ मान्यता दत्त के बर्थडे पर शेयर किया प्यार भरा पोस्ट, खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात

संजय दत्त ने अपनी वाइफ मान्यता दत्त के बर्थडे पर एक खूबसूरत वीडियो  शेयर करते हुए उन्हें विश किया है। इस वीडियो के साथ एक्टर ने अपनी वाइफ के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा है।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और मान्यता दत्त बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक है। वैसे तो संजय और मान्यता की उम्र में काफी अंतर है लेकिन दोनों के बीच प्यार उससे भी कंई ज्यादा है। वहीं आज 22 जुलाई 2023 को मान्यता अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। मान्यता के बर्थडे पर संजय दत्त ने एक प्यार भरा पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाई दी है।

मान्यता के बर्थडे पर संजय दत्त ने शेयर किया प्यार भरा पोस्ट

मान्यता दत्त के बर्थडे पर संजय दत्त ने एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों की कंई तस्वीरें देखी जा सकती है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए संजय ने अपनी Mom उर्फ़ Maanayata के लिए प्यार भरा नोट लिखा है।

संजय दत्त ने लिखा, ‘प्रिय मोम, हैप्पी बर्थडे। भगवान आपको ख़ुशी, सफलता और शांति प्रदान करे। मेरे जीवन में होने, मुझे सपोर्ट करने और मेरी ताकत बनने के लिए आपका धन्यवाद मोम। और सबसे ज्यादा धन्यवाद मुझे दो खूबसूरत बच्चे देने के लिए। आप मेरे जीवन में हमेशा चट्टान की तरह खड़ी रही है और जब भी मैं गिरा हूँ तो आपने मुझे हमेशा ऊपर उठाया है। आपने मेरे साथ कंधे से कंधा मिलाकर मेरी लड़ाइयाँ लड़ी है। मैं अपने आप को भाग्यशाली मानता हूँ कि आप मेरी पत्नी के रूप में मेरे जीवन में हैं और मैं इसके लिए भगवान और आपका धन्यवाद करता हूँ। थैंक्यू मोम और दोबारा से आपको जन्मदिन की बधाई। मैं अपनी लाइफ में सबसे ज्यादा आपसे प्यार करता हूँ।’

2008 में हुई थी संजय और मान्यता की शादी

बता दे कि संजय दत्त और मान्यता दत्त  की उम्र में 21 साल का अंतर है। दोनों ने साल 2008 में शादी की थी। शादी के समय संजय दत्त की उम्र जहां 50 साल थी तो वहीं मान्यता उस समय 29 साल की थी। शादी के बाद दोनों दो बच्चों  शाहरान और इकरा के पेरेंट्स बने। संजय दत्त और मान्यता अक्सर अपने बच्चों संग तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है।

मान्यता ने अपने बर्थडे पर भी अपने बच्चों संग कंई तस्वीरे शेयर की है। एक  तस्वीरें में वे बर्थडे केक काटते हुए नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वे संजय दत्त को काफी मिस कर रही है। बता दे कि मान्यता अपने बच्चों के साथ दुबई में रहती है।

Exit mobile version