Site icon www.4Pillar.news

सपना चौधरी ने ‘नाजायज’ फिल्म के गाने पर किया जबरा डांस,देखें मजेदार वीडियो

देसी क्वीन सपना चौधरी का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना चौधरी नाजायज फिल्म के फेमस सॉन्ग 'भरी बरसात में' गाने पर शानदार डांस करती हुई नजर आ रही है ।

देसी क्वीन सपना चौधरी का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना चौधरी नाजायज फिल्म के फेमस सॉन्ग ‘भरी बरसात में’ गाने पर शानदार डांस करती हुई नजर आ रही है ।

सपना चौधरी के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल होते रहते हैं । हाल ही में देसी क्वीन ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है । जिसमें वह नसीरुद्दीन शाह और अजय देवगन की फिल्म नाजायज के गाने पर अपनी कातिल अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही है ।

हरियाणवीं सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने गाने को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ,” अगर एक लड़की ज्यादा मजबूत नजर आती है तो मुझ पर यकीन करो वो अंदरूनी लड़ाई लड़ रही है ।” ‘बरसात के मौसम में तन्हाई के आलम में’ गाने को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं । सपना चौधरी के इस वीडियो को अब तक 50 हजार के करीब लाइक किया  जा चूका ।सपना के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं । ये भी पढ़ें ,पीएम केयर्स फंड एक बहुत बड़े घोटाले की तरफ इशारा कर रहा है:राष्ट्रीय कांग्रेस

सपना चौधरी के वीडियो यहां देखें

वहीँ सपना चौधरी के वर्क फ्रंट की बात करें , देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत हरियाणवीं ऑर्केस्ट्रा से की थी । बिग बॉस के घर में आने के बाद उनकी लोकप्रियता ज्यादा बढ़ गई । जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड में एंट्री करने का मौका मिला । इसके अलावा सपना चौधरी दिलेर महंदी के साथ पंजाबी एल्बम में भी काम कर चुकी है । आज के दौर में सपना चौधरी के सितारे बुलंदी पर हैं । उनको एक के बाद एक प्रोजेक्ट मिल रहे हैं ।

Exit mobile version