Site icon www.4Pillar.news

सपना चौधरी को चढ़ा शायरी का बुखार,शेयर किया राहत इंदौरी का मशहूर शेर

देसी क्वीन सपना चौधरी का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। सपना चौधरी मशहूर शायर राहत इंदौरी के शेर पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती नजर आ रही है।

देसी क्वीन सपना चौधरी का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। सपना चौधरी मशहूर शायर राहत इंदौरी के शेर पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती नजर आ रही है।

हरियाणा के ऑर्केस्ट्रा से अपने करियर की शुरुआत कर मनोरंजन की दुनिया में अपनी में अपनी खास पहचान बनाने वाली सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनके डांस शो और गानों के वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होते रहते हैं। अब सपना चौधरी का एक शायरी वाला वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। देसी क्वीन ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है।

सपना चौधरी ने अपने शायरी वाले वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ,” कुछ तो लोग कहेंगे,लोगों का काम है कहना। हैशटैग रील करो फील करो। ”

हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी इस वीडियो में मशहूर शायर दिवंगत राहत इंदौरी साहब का शेर बोलती हुई नजर आ रही। वीडियो में सपना चौधरी कहती है ,” अफवाह थी कि मेरी तबियत खराब है ,लोगों ने पूछ पूछ कर बीमार कर दिया। ” राहत साहब का ये शेर बहुत फेमस रहा है। आपको बता दें,राहत इंदौरी साहब कोरोनावायरस संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट कराया गया था। कोरोना महामारी की चपेट में आए राहत साहब का 11 अगस्त की शाम को देहांत हो गया था। उनकी शायरी अब भी लोगों की पहली पसंद है।

वहीँ सपना चौधरी के काम के मोर्चे की बात करें,सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के स्टेज शो से की थी। लेकिन टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में बतौर प्रतियोगी हिस्सा लेने के बाद उनकी पॉपुलरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई।

बिग बॉस के घर में आने के बाद सपना चौधरी को बॉलीवुड में चांस मिला। सपना चौधरी ने बॉलीवुड के अलावा कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है। उनके डांस प्रोग्राम देश कोने-कोने में चलते रहते हैं।

Exit mobile version