Site icon www.4Pillar.news

Video: सपना चौधरी ने किया स्टेज पर धमाकेदार डांस

सपना चौधरी के धमाकेदार डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना जबरदस्त ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है।

सपना चौधरी के धमाकेदार डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना जबरदस्त ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है।

सपना चौधरी ने उत्तराखंड के देहरादून में स्टेज प्रोग्राम किया। प्रोग्राम में सपना ने दर्शकों का दिल खुश कर दिया। हरियाणा की डांसर सपना चौधरी के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं। सपना ा डांस करने का अंदाज ही निराला है। जब सपना डांस करती है तो सीटियां बजना शुरू हो जाती हैं। सपना चौधरी की लोकप्रियता सिर्फ हरियाणा में ही नही है अब पुरे देश में सपना अपना जादू बिखेर चुकी है।

सपना देश के कई राज्यों में अपने डांस का जादू चला चुकी है। कई जगह तो उनके डांस के दौरान भीड़ बेकाबू भी हो जाती है। इसी सिलसिले में बिहार में उनके कार्यक्रम के दौरान भगदड़ मच गई थी। जिसमें एक आदमी की जान भी चली गई थी। पुलिस को लाठीचार्ज कर भीड़ को काबू करना पड़ा था।


सपना ने पिछले दिनों छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एक डांस कार्यक्रम किया था। इस शो में सपना ने हरियाणवीं गाने पर डांस किया था। यहां सपना के शो को देखने के लिए खूब भीड़ इकट्ठा हुई थी। सपना ने यहां डांस अपने जाने-पहचाने अंदाज में किया,उनके डांस पर खूब सीटियां बजी।

Exit mobile version