Site icon www.4Pillar.news

पिता को याद कर भावुक हुई सपना चौधरी, नम आँखों से पापा की फोटो को निहारते दिखी 

सपना चौधरी अपने पिता को याद करते हुए बेहद इमोशनल हो गई। सपना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे एकटक अपने पिता की तस्वीर को निहारते हुए नजर आ रही है।

सपना चौधरी अपने पिता को याद करते हुए बेहद इमोशनल हो गई। सपना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे एकटक अपने पिता की तस्वीर को निहारते हुए नजर आ रही है।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। सपना अक्सर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है जो उनके फैंस को खूब पसंद आते है। लेकिन हाल ही में सपना ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बेहद भावुक नजर आ रही है। सपना के इस  वीडियो पर ढेरों फैंस ने कमेंट कर उन्हें हिम्मत दी है।

पिता को याद कर भावुक हुई सपना

सपना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वे बेहद इमोशनल नजर आ रही है। वीडियो देख कर ऐसा लगता है कि सपना को अपने पापा की बहुत याद आ रही है। वे नम आँखों से एकटक अपने पिता की तस्वीर को निहारते हुए नजर आ रही है।  इस वीडियो के बैकग्राउंड में जुदाई फिल्म का गाना जुदाई, जुदाई, कभी न आए जुदाई को सुना जा सकता है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने लिखा, ‘मैं अब आपको अपनी आँखों से देख नहीं सकती, न ही अपने हाथों से छू सकती हूँ। लेकिन मैं हमेशा आपको अपने दिल में महसुस करुँगी।’

सालों पहले हो गया था पिता का निधन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना चौधरी के पिता का निधन तब हो गया था जब सपना केवल 18 साल की थी। सपना के पिता निधन एक लंबी बीमारी के चलते हुआ था। पिता के जाने के बाद घर की सारी जिम्मेदारी सपना के कन्धों पर आ गई थी। पिता के निधन के बाद से ही सपना ने डांस को अपना प्रोफेशन बना लिया था और आज सपना चौधरी हरियाणवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी है।

Exit mobile version