Site icon www.4Pillar.news

Video: सपना चौधरी ने नीला सूट पहन कर ‘चटक मटक’ गाने पर किया जबरदस्त डांस

देसी क्वीन के नाम से मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह 'चटक मटक' गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है।

देसी क्वीन के नाम से मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह ‘चटक मटक’ गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है।

सपना चौधरी का कुछ ही दिन पहले एक हरियाणवी गाना चटक मटक रिलीज हुआ है। उनका यह गाना काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। वही इस गाने पर सपना चौधरी ने एक बार फिर अपने डांस का जलवा दिखाया है।

सपना चौधरी का वीडियो

डांसर सपना चौधरी ने अपने ही घर पर अपने ड्राइंग रूम में यह वीडियो बनाया है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर शेयर किए की वीडियो में चटक मटक गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। सपना चौधरी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है।

वीडियो में सपना चौधरी नीले रंग के सूट में नजर आ रही है और हमेशा की तरह बेहतरीन डांस कर रही है। जिसे अब तक 3 लाख 44 हजार से ज्यादा दे बार देखा जा चुका है। देसी क्वीन के फैंस इस वीडियो पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं,

बता दे सपना चौधरी का चटक मटक सॉन्ग दिसंबर 2020 को रिलीज हुआ था ।जिसे अब तक 28 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है और जल्द ही आंकड़ा बढ़ जाएगा। सपना चौधरी ने यह जानकारी इस शेयर किए गए वीडियो के साथ फैंस को दी है और इसी खुशी में उन्होंने यह वीडियो शेयर किया है।

देसी छोरी का लेटेस्ट वीडियो

सपना चौधरी ने चटक मटक वीडियो के अलावा एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है।जिसमें वह दिलकश अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही है। देसी क्वीन ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,” एक रानी की तरह चलो।”

आपको तो दे सपना चौधरी एक और नए गाने के साथ अपना जलवा बिखेरने वाली है जिसका टाइटल होगा ‘लोरी’ जिसमें सपना मां की भूमिका में नजर होगी।

Exit mobile version