Site icon www.4Pillar.news

Video: सपना चौधरी ने ‘तुना तुना’ गाने पर किया कमरतोड़ डांस, फैन बोले-आग लगा दी

हरियाणवीं डांसर और सिंगर सपना चौधरी का लेटेस्ट डांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सपना चौधरी 'तुना तुना' गाने पर कमरतोड़ डांस करती हुई नजर आ रही है। देसी क्वीन का यह वीडियो लोगों को बहुत  पसंद आ रहा है।

हरियाणवीं डांसर और सिंगर सपना चौधरी का लेटेस्ट डांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सपना चौधरी ‘तुना तुना’ गाने पर कमरतोड़ डांस करती हुई नजर आ रही है। देसी क्वीन का यह वीडियो लोगों को बहुत  पसंद आ रहा है।

देसी क्वीन के नाम से मशहूर डांसर सपना चौधरी का लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में  सपना चौधरी तुना तुना गाने पर कमर लचकाती हुई नजर आ रही है। सपना का यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

कुछ ही देर पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस डांस क्लिप को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इस डांस वीडियो को खुद सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा ,”तुना तुना। ” सपना का यह वीडियो कुछ ही देर हजारों बार देखा जा चूका है। वहीँ, फैन भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

फैंस के कमेंट

हरियाणा की डांसर सपना चौधरी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा ,” आग लगा दी। जबकि दूसरे यूजर ने इसे बहुत बढ़िया बताया है। एक अन्य यूजर ने लिखा , ” कितना अच्छा डांस करती हो। ” इस तरह सपना के लेटेस्ट वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

बता दें, सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत स्टेज से की थी। उसके बाद सपना चौधरी को बिग बॉस के घर में आने के बाद काफी पॉप्युलैरिटी मिली। टीवी रियल्टी शो के बाद सपना चौधरी को बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम करने का मौका मिला। उन्होंने वीरे दी वेडिंग फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया। डांस के अलावा सपना चौधरी राजनीती में भी सक्रिय है। पिछले विधान सभा चुनाव के दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सदस्य्ता ग्रहण की थी। सपना बीजेपी की मेंबर है।

Exit mobile version