Site icon www.4Pillar.news

Sara Ali Khan: माँ अमृता सिंह के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही सारा अली खान, खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर कही ये बात 

Sara Ali Khan: माँ अमृता सिंह के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही सारा अली खान, खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर कही ये बात

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी माँ अमृता सिंह के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इस ट्रिप से कुछ खूबूसरत तस्वीरें शेयर की है।

Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को घूमने फिरने का काफी शौक है। अपने बीजी शेडयूल से समय मिलते ही सारा निकल पड़ती है हसीन दुनिया के दीदार करने। वहीं सारा के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से पता चलता इन दिनों भी वे विदेश में छुट्टियां मना रही है। इस ट्रिप पर सारा अकेली नहीं बल्कि उनका माँ अमृता सिंह उनके साथ है।

माँ संग लंदन में छुट्टियां मना रही Sara Ali Khan

दरअसल हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने लंदन वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस लंदन के नजारों का लुफ्त उठाते नजर आ रही है। पहली तस्वीर में सारा को अपनी माँ अमृता सिंह के साथ पोज देते देखा जा सकता  है। एक तस्वीर में सारा के साथ उनकी दोस्त भी नजर आ रही है। जबकि अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस वहां की अलग-अलग जगहों पर पोज देते नजर आ रही है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने अपने अंदाज में कैप्शन लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘विलेन्स इन विलायत। कभी वर्कआउट या कभी कॉफी, तो कभी ब्रेकिंग डाईट।’ सारा की ये तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी सारा अली खान

बात करें सारा अली खान की प्रोफेशनल लाइफ कि तो पिछली बार वे विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आई थी। वहीं अब सारा जल्द ही फिल्म ‘ए वतन मेरे वतन’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वे एक स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाते दिखेंगी। वहीं उनके पास फिल्म ‘छोटे मियां और बड़े मिया’ भी  है। इस फिल्म में उनके को-स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ है। इसके अलावा भी उनके पास ‘मेट्रो इन दिनों’ और ‘मर्डर मुबारक’ सहित कंई फ़िल्में है।

Exit mobile version