Site icon www.4Pillar.news

सारा अली खान से फैन ने मांगा ऑटोग्राफ तो अभिनेत्री ने लगाया गले,देखें वायरल वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा अली खान के अपने फैंस क प्रति प्यार नजर आ रहा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा अली खान के अपने फैंस क प्रति प्यार नजर आ रहा है।

अभिनेत्री सारा अली खान फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी फैंस का खूब दिल जीतती हैं।  हाल ही में, सारा अली खान का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।  इस वीडियो में ”केदारनाथ’ एक्ट्रेस फैंस से घिरी नजर आ रही हैं। इसी बीच एक फैन उनसे ऑटोग्राफ के लिए कहती हैं।  सारा अली खान फैन ऑटोग्राफ देने के बाद उन्हें गले लगा लेती हैं।

एक्ट्रेस सारा अली खान के इस वीडियो इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है।  सारा के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। अभिनेत्री  सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।  उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होते रहते हैं।  अब सारा अली खान का ये वीडियो भी उनके फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।शिल्पा शेट्टी का मेकअप वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल


सारा अली खान) जल्द ही ‘लव आजकल 2’ और ‘कुली नंबर 1’ के जरिए पर्दे पर नजर आने वाली हैं।  जहां कुली नंबर 1 में सारा एक्टर ‘वरुण धवन’ के साथ नजर आएंगी, तो वहीं लव आजकल 2 में वह एक्टर ‘कार्तिक आर्यन’ के साथ दिखाई देंगी।

इससे पहले सारा अली खान ने डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ से भी खूब धूम मचाई थी।  फिल्म केदारनाथ के लिए सारा अली खान को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस ‘आईफा अवॉर्ड’ मिला है।

Exit mobile version