Site icon www.4Pillar.news

Video: महाकाल भस्म आरती में शामिल हुईं सारा अली खान, भक्ति में लीन आईं नजर

Video: महाकाल भस्म आरती में शामिल हुईं सारा अली खान, भक्ति में लीन आईं नजर

सारा अली खान ने जरा हटके जरा बचके फिल्म के रिलीज से पहले मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर में पूजा अर्चना की। इससे पहले सारा अली खान और विक्की कौशल ने भगवान शिव की पूजा की थी।

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और अभिनेता विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को लेकर चर्चा में हैं। रिलीज से पहले सारा अली खान और विक्की कौशल फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी कड़ी में सारा अली खान उज्जैन के महाकाल मंदिर दर्शन करने पहुंची जहां एक्ट्रेस ने भस्म आरती में हिस्सा लिया। सारा अली खान का पूजा अर्चना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

समाचार एजेंसी एएनआई ने सारा अली खान का वीडियो ट्वटिर पर शेयर किया है। एएनआई ने बताया कि सारा अली खान ने मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर में पूजा अर्चना की। वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान बाबा महाकाल की भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। इससे पहले भी सारा अली खान ने मंगलवार एक एक फोटो शेयर की थी। जिसमें वो अभिनेता विक्की कौशल के साथ भगवान शिव की पूजा करती हुईं नजर आ रही हैं।

वर्क फ्रंट

सारा अली खान हाल ही में गैसलाइट में नजर आईं थी। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला। सारा अली खान और विक्की कौशल की ‘जरा हटके जरा बचके’ ( Zara Hatke Zara Bachke ) फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा सारा अली खान ‘ऐ मेरे वतन के लोगों’ फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Exit mobile version