Site icon www.4Pillar.news

कार्तिक आर्यन के घर गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंची सारा अली खान, सामने आई ये खूबसूरत तस्वीरें 

सारा अली खान भी कार्तिक आर्यन के घर गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंची थी। इस दौरान की उनकी कंई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

बॉलीवुड सितारे हर साल गणपति उत्सव बड़ी धूमधाम से मनाते है। गणेश चतुर्थी पर कंई सेलिब्रिटीज अपने घर बप्पा को लेकर आते है और पूरी श्रद्धा से उनकी पूजा अर्चना करते है। वहीं बीते दिन कार्तिक आर्यन के घर गणपति पूजा हुई जिसमें कंई सेलिब्रिटज शामिल हुए। कार्तिक की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सारा अली खान भी उनके घर बप्पा के दर्शन करने पहुंची थी, जिसकी कंई तस्वीरें सामने आई है।

कार्तिक आर्यन के घर पहुंची सारा अली खान

दरअसल हाल ही में सारा का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सारा को कार्तिक आर्यन के घर गणपति बप्पा के दर्शन के लिए जाते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर के प्लाजो सूट में काफी प्यारी लग रही थी। वीडियो में सारा के हाथ में एक क्यूट सा पोटली बैग भी नजर आ रहा है। इस बैग पर गणपति बप्पा का प्यारी सी तस्वीर छपी हुई थी जिसने हर किसी का ध्यान खींच लिया।

साथ में पोज देते नजर आए सारा-कार्तिक

कार्तिक आर्यन के घर हुए गणपति उत्सव की कंई तस्वीरें सामने आई है। कुछ  तस्वीरों में सारा और कार्तिक साथ में पोज देते नजर आ रहे है। इन तस्वीरों में कार्तिक और सारा के साथ फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा और रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी नजर आ रही है।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद क जा रही है। फैंस कमेंट कर इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे है।

यह भी पढ़े: कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर दिया ये जवाब

Exit mobile version