Site icon www.4Pillar.news

ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में हुआ बड़ा खुलासा

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने रविवार के दिन अपने इंदौर स्थित आवास में आत्महत्या कर ली है। 26 वर्षीय अभिनेत्री ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम के जरिए हिंट दिया था। पुलिस को मौके पर सुसाइड नोट मिला है।

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने रविवार के दिन अपने इंदौर स्थित आवास में आत्महत्या कर ली है। 26 वर्षीय अभिनेत्री ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम के जरिए हिंट दिया था। पुलिस को मौके पर सुसाइड नोट मिला है।

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने रविवार के दिन अपने इंदौर स्थित आवास में आत्महत्या कर ली है। 26 वर्षीय एक्ट्रेस की मौत के बाद उनके फैन सदमे में हैं। हालाँकि , सुसाइड से कुछ दिन पहले वैशाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए कुछ हिंट्स दिए थे। जिनको अब उनकी आत्महत्या से जोड़कर देखा जा रहा है। इंदौर पुलिस के एसीपी एम रहमान के अनुसार, वैशाली ठक्कर के कमरे में मिले सुसाइड नोट से पता चलता है कि वह तनाव में थी। उसका एक्स बॉयफ्रेंड उसे परेशान कर रहा था। जिसकी वजह से उसने यह कदम उठाया।

क्या था इशारा ?

एक सप्ताह पहले वैशाली ठक्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पंखे का एक वीडियो शेयर किया था। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था ,” जिसका बंदा/बंदी न हो वो पंखा घुमाए। ”  उनके इस पोस्ट को लोग सुसाइड का हिंट बता रहे हैं। इंस्टाग्राम पर कमेंट कर लोग पूछ रहे हैं कि क्या यह इशारा था ? तुमने ऐसा क्यों किया।

वैशाली का वीडियो

आपको बता दें , वैशाली ठक्कर ने साल 2015 में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वैशाली ने ‘ससुराल सिमर का’ में अहम भूमिका निभाई थी। इसके बाद वह छोटे पर्दे पर कई शोज में नजर आई। वैशाली टीवी मनोरंजन की दुनिया में एक जानामाना चेहरा थी। उनके आकस्मिक निधन से हर कोई सदमे में है।

सुसाइड नोट

पुलिस को वैशाली के घर से जो सुसाइड नोट मिला है ,उससे संकेत मिलता है कि वह अपने पड़ोसी राहुल से परेशान थी। पुलिस के अनुसार वैशाली किसी और से शादी करना चाहती थी। जिसको लेकर राहुल उसे परेशान करता रहता था। इसी वजह से तंग आकर वैशाली ने आत्महत्या कर ली है।

वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में लिखा ,” मां , पापा , अब बस , बहुत परेशान हो लिए। आप लोग भी मेरे लिए और मैं भी खुद के लिए। सिर्फ मैं ही जानती हूँ कि पिछले दो साल में मैंने क्या जंग लड़ी है। राहुल नवलानी ने मेरे साथ क्या क्या गलत नहीं किया ? मैं बता भी नहीं सकती हूं। उसने किस किस तरह से मेरा शोषण किया ? शारीरिक , भावनात्मक और उसने आखिरकार जो कहा था – मैं तेरी शादी नहीं होने दूंगा। वो किया। ”

एक्ट्रेस आत्महत्या करने से पहले लिखा ,” मैं यह बताना चाहती हूँ कि राहुल की पत्नी दिशा को उसके बारे में सच पता था। लेकिन वो सबके सामने मेरे बारे में बुरा कहती थी। क्योंकि उसे अपने परिवार को बचाना था। उसे पता था कि मैं राहुल का कुछ नहीं बिगाड़ पाउंगी। मैं उन्हें सजा नहीं दे सकती लेकिन शायद कानून और ईश्वर उन्हें सजा दे। ”

मिली रिपोर्ट के अनुसार , राहुल नवलानी इंदौर में वैशाली के पड़ोस में रहता है। कहा जा रहा है कि राहुल संग वैशाली का अफेयर था। लेकिन बाद में राहुल ने वैशाली को मानसिक रूप से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। वह वैशाली की शादी नहीं होने दे रहा था। इससे पहले भी राहुल वैशाली का रिश्ता तुड़वा चूका था। उसकी इन हरकतों की वजह से वैशाली ठक्कर ने थककर आत्महत्या कर ली।

Exit mobile version