Site icon www.4Pillar.news

सुरक्षाबलों ने श्रीनगर के रामबाग इलाके में दो आतंकियों को किया ढेर

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दो आंतकियों को मार गिराया है।

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दो आंतकियों को मार गिराया है।

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षा बलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। इंडियन आर्मी और जम्मू कश्मीर पुलिस ने  साझा अभियान में एक विदेशी और एक स्थानीय उग्रवादी को मार गिराया है। ऑपरेशन को जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के रामबाग इलाके में अंजाम दिया गया। इलाके में तलाशी अभियान जारी है।

सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों एक पाकिस्तानी आतंकी भी था। दूसरा आतंकी लश्कर-ए-तैयबा का स्थानीय आतंकी था।

ऑपरेशन की जानकारी देते हुए जम्मू कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा,” सैफुल्ला नाम के एक पाकिस्तानी आतंकवादी और लश्कर के साथ जुड़े एक स्थानीय आतंकवादी का ऑपरेशन चल रहा है। सैफुल्ला सितंबर में CRPF कर्मियों पर हमले में शामिल थ। वह नौगाम (Nowgam) में CRPF पर हालिया हमले में शामिल था, जिसमें 2 कर्मियों की जान चली गई थी । ”

ये भी पढ़ें : जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने 3 आतंककियों को किया ढेर,सर्च जारी

सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 20 किलो आईईडी के साथ सैंट्रो कार बरामद की,टला बढ़ा हमला

पुलवामा हमले के एक साल बाद भी नहीं भूल सकते पाकिस्तान के इस कायरतापूर्ण कृत्य को

 

 

Exit mobile version