Site icon www.4Pillar.news

सीमा हैदर ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को भेजी सचिन संग शादी की तस्वीरें, मांगी भारत की नागरिकता

सीमा हैदर ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को भेजी सचिन संग शादी की तस्वीरें, मांगी भारत की नागरिकता

पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर ने अपने वकील एपी सिंह के माध्यम से राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के पास दया याचिका लगाकर भारत की नागरिकता देने की मांग की है।

कोरोना काल में ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते सचिन मीणा से प्यार कर बैठी पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के पास दया याचिका भेजी है। सीमा ने अपने वकील एपी सिंह के माध्यम से दया याचिका भेजी है। याचिका में सीमा ने सचिन मीणा से शादी के बाद भारत की नागरिकता देने की मांग है।

सीमा हैदर ने याचिका के साथ नत्थी किए गए हलफनामे में अपना नाम सीमा मीणा लिखा है। सीमा ने अपनी और सचिन की शादी के फोटोग्राफ भी भेजे हैं। वकील एपी सिंह के अनुसार, सीमा ने ग्रेटर नोएडा के सचिन मीणा से शादी की थी तो वह अब भारत की बहु है। इसी आधार पर सीमा भारत की नागरिकता चाहती है। याचिका में बताया गया कि सीमा ने सचिन से शादी की थी।

शादी की फोटो

सचिन मीणा और सीमा हैदर की शादी की तस्वीरें शुक्रवार के दिन अचानक वायरल होने लगी। इससे पहले दोनों की शादी की तस्वीरें और साक्ष्य दिखाए जाने की मांग की जा रही थी। शुक्रवार को वायरल हुई सचिन और सीमा की तस्वीरों में दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। सचिन और सीमा दूल्हा-दुल्हन बने हुए हैं, साथ में सीमा के चार बच्चे भी नजर आ रहे हैं।

सीमा की सुरक्षा बढ़ाई गई

पाकिस्तान से लगातार मिल रही धमकियों और मीडिया की भीड़ को देखते हुए सीमा और सचिन के रबूपुरा वाले घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सुरक्षा में महिला और पुरुष पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

एटीएस ने की पूछताछ

पबजी गेम खेलते हुए सचिन से प्यार करने वाली सीमा हैदर से यूपी एटीएस ने  लगातार 18 घंटे तक पूछताछ की। जिसके बाद सीमा हैदर मीडिया के सामने आई। मीडिया ने सीमा से एटीएस द्वारा पूछे गए सवालों के बारे में पूछा। सीमा ने कहा कि वहां बड़े लोग थे और बड़े लोग बड़े सवाल ही करते हैं। इस तरह सीमा हैदर ने मीडिया के सवालों का गोलमोल जवाब दिया। हालांकि, सीमा ने ये कहा कि मैं भारत की जेल में जिंदगी गुजार लुंगी लेकिन वापिस पाकिस्तान नहीं जाउंगी। कहा-सचिन के प्यार में भारत आई है और कोई जासूस नहीं है।

Exit mobile version