Shahid Kapoor ने अक्षय-कैटरीना के गाने ‘जी करदा’ पर किया जबरदस्त भांगड़ा, वीडियो देख फैंस ने किए मजेदार कमेंट 

Shahid Kapoor का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अभिनेता अक्षय और कैटरीना के गाने ‘जी करदा’ पर जबरदस्त भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे है।

Shahid Kapoor Dance Video : शाहिद कपूर एक टैलंटेड अभिनेता होने के साथ-साथ एक शानदार डांसर भी है। शाहिद को डांस करना बेहद पसंद है और वे अक्सर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। इसी बीच हाल ही में अभिनेत ने एक बार फिर अपना एक वीडियो साझा किया है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस इस वीडियो पर खूब रिएक्ट कर रहे है।

‘जी करदा’ पर Shahid Kapoor ने किया जबरदस्त भांगड़ा

दरअसल हाल ही में शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अभिनेता ग्रे कलर का ऑउटफिट पहने नजर आ रहे है। वहीं इस दौरान उन्हें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के गाने ‘जी करदा’ पर जबरदस्त भांगडा करते देखा जा सकता है। वीडियो में एक्टर को दिल खोलकर डांस करते हुए देखा जा सकता है। वहीं इस दौरान उनके डांस स्टेप्स और एक्सप्रेशन देखने लायक है। इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा, ‘जब जी करदा मैं करदा भांगड़ा।’

वहीं शाहिद कपूर का ये डांस वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस इस वीडियो पर खूब लाइक्स और कमेंट कर रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये अपने पुरे दिल से नाच रहे है।’ एक फैन ने लिखा, ‘आपको अपने क्वालिटी टाइम को एन्जॉय करते देख बहुत अच्छा लगा, लव यू शाहिद।’ एक ने लिखा, ‘बहुत अच्छे, आपने मेरा दिन बना दिया। वहीं कंई अन्य फैंस ने भी इसी तरह के कमेंट कर  उनकी तारीफ की है।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें प्रोफेशनल लाइफ कि तो शाहिद कपूर पिछली बार फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन लीड रोल में थी। वहीं अब शाहिद जल्द ही फिल्म ‘देवा’ में नजर आएँगे। इसके अलावा उनके पास साजिद नाडियाडवाला की एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है, इस फिल्म में उनके साथ तृप्ति डिमरी नजर आएंगी।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *