Site icon www.4Pillar.news

Shahid Kapoor-Mira Rajput: फैमिली के साथ खूब मस्ती करते नजर आए शाहिद कपूर, वाइफ मीरा राजपूत ने तस्वीरें शेयर कर दिखाई झलक  

Shahid Kapoor-Mira Rajput: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के फैमिली गेट टुगेदर की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में कपल अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहा है।

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक है। दोनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है और अक्सर अपने खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस संग साझा करते रहते है। इसी बीच हाल ही में शाहिद और मीरा के फैमिली गेट टुगेदर कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में दोनों अपने फैमिली के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे है।

फैमिली के साथ मस्ती करते दिखे Shahid-Mira

दरअसल हाल  ही में मीरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी  पर कुछ खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों मे शाहिद और मीरा को अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा सकता है।एक तस्वीर में सभी टेस्टी खाना खाते हुए नजर आ रहे है। जबकि एक अन्य तस्वीर में शाहिद और मीरा को साथ में पोज देते देखा जा सकता है।

लुक की बात करें तो दोनों इस दौरान कैजुअल लुक में नजर आए। शाहिद ने इस दौरान ग्रे कलर का ऑउटफिट पहना था जिसपर हिंदी में कपूर लिखा हुआ है। वहीं मीरा इस दौरान ब्लैक पैंट और ब्राउन टॉप पहने नजर आई।

2015 में रचाई थी शादी

बता दे कि शाहिद और मीरा ने 7 जुलाई 2015 को शादी रचाई थी। शादी के बाद दोनों दो बच्चों बेटी मिशा और बेटे जैन के पैरेंट्स बने।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें शाहिद कपूर की प्रोफेशनल लाइफ कि तो उन्हे आखिरी बार फिल्म फर्जी में देखा गया था। वहीं अब शाहिद जल्द ही कृति सेनन के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएँगे।

यह भी पढ़े: Video: शाहिद कपूर ने यूं उड़ाया मीरा राजपूत का मज़ाक, वाइफ की इस आदत से बेहद परेशान है एक्टर 

Exit mobile version