Site icon www.4Pillar.news

शहनाज़ गिल के लेटेस्ट फोटोशूट ने उड़ाए फैंस के होश, पहले कभी नहीं देखा होगा एक्ट्रेस का ये अंदाज 

शहनाज़ गिल ने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी संग फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट में शहनाज को पहचान पाना फैंस के लिए थोड़ा सा मुश्किल हो रहा है। वाइट शर्ट, पर्पल बेलबॉटम पैंट और मल्टीकलर जैकेट हाथ में लिए शहनाज एक से बढ़कर एक किलर पोज देती नजर आई। 

शहनाज़ गिल ने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी द्वारा किया गया अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है।  इस फोटोशूट में शहनाज को पहचान पाना फैंस के लिए थोड़ा सा मुश्किल हो रहा है। वाइट शर्ट, पर्पल बेलबॉटम पैंट और मल्टीकलर जैकेट हाथ में लिए शहनाज एक से बढ़कर एक किलर पोज देती नजर आई।

बिग बोस 13 फेम शहनाज गिल को भला आज कौन नहीं जानता। सोशल मीडिया पर शहनाज़ की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। शहनाज ने हाल ही में अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है, जिसे फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी द्वारा किया गया है। शहनाज का ये फोटोशूट और उनका पर्पल ऑउटफिट फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

शहनाज ने शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट

शहनाज गिल ने अपने फोटोशूट की कुल 7 तस्वीरें शेयर की है। फोटोज में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री ने वाइट प्लेन शर्ट, पर्पल पैंट्स  (जिसमें घुटनो से निचे तक चौड़ी फ्रिल लगी हुई है) पहनी हुई है। इसी के साथ उनके हाथ में एक हैवी जैकेट नजर आ रही है, जिसको उन्होंने पहना तो नहीं है लेकिन तस्वीरों के लिए उन्होंने उसे कैरी किया हुआ है। शहनाज ने बालों का बन बनाया हुआ है और इस पुरे ऑउटफिट के साथ उन्होंने ब्लैक हिल्स पहनी हुई है।

फैंस को पसंद आया सना का ये फोटोशूट

शहनाज का ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंस शहनाज की तारीफ करते नहीं थक रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘शहनाज आप पर्पल ऑउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हो।’ दूसरे ने लिखा, ‘ओह माय गॉड। तीसरे ने लिखा, ‘स्टनिंग’ कमेंट सेक्शन में ऐसे ढेरों कमेंट देखे जा सकते है।

Exit mobile version