Site icon www.4Pillar.news

काजोल संग खूब मस्ती करते दिखे शाहरुख खान, ‘द आर्चिज’ के प्रीमियर की इनसाइड फोटोज हुई वायरल 

काजोल संग खूब मस्ती करते दिखे शाहरुख खान, 'द आर्चिज' के प्रीमियर की इनसाइड फोटोज हुई वायरल

‘द आर्चिज’ के प्रीमियर की इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। एक तस्वीर में शाहरुख खान और काजोल साथ में खूब मस्ती-मजाक करते नजर आ रहे है।

बीती शाम मुंबई में जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म द आर्चिज (The Archies)  की स्क्रीनिंग रखी गई। बता दे कि इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे है। वहीं बीती शाम इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर ढेरों बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो हो रही है। वहीं अब इस इवेंट की इनसाइड फोटोज सामने आई है। एक तस्वीर में शाहरुख काजोल के साथ नजर आ रहे है।

‘द आर्चिज’ के प्रीमियर पर खूब मस्ती करते दिखे शाहरुख खान-काजोल

दरअसल हाल ही में द आर्चिज के प्रीमियर की कुछ इनसाइड फोटोज सामने आई है। एक तस्वीर में शाहरुख खान-काजोल  को साथ देखा जा सकता है। इस दौरान दोनों मस्ती-मजाक के मूड में नजर आ रहे है। काजोल को इस फोटो में खूब हँसते हुए देखा जा सकता है। वहीं शाहरुख और काजोल को लंबे समय बाद एकसाथ देख फैंस भी काफी खुश नजर आए।

इस फोटो पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘SRK-Kajol का रीयूनियन। इसकी बहुत आवश्यकता थी। मैं बहुत खुश हूँ।’ एक ने लिखा, ‘ओएमजी SRK-Kajol की तस्वीर। यह बहुत मायने रखता है।’ एक ने लिखा, ‘मेरे फेवरेट शाहरुख और काजोल इतने लंबे समय के बाद एकसाथ।’

 फैमिली संग पहुंचे थे शाहरुख खान

बता दे कि शाहरुख खान अपनी पूरी फैमिली के साथ ‘द आर्चिज’ की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे। इस दौरान पूरी खान फैमिली साथ में पोज देते नजर आई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Exit mobile version