Site icon www.4Pillar.news

काजोल ने मनाया ‘My Name Is Khan’ के 14 साल पुरे होने का जश्न, शाहरुख खान संग तस्वीर शेयर कर कही ये बात 

काजोल ने मनाया 'My Name Is Khan' के 14 साल पुरे होने का जश्न, शाहरुख खान संग तस्वीर शेयर कर कही ये बात

शाहरुख खान और काजोल की फिल्म माई नेम इज खान (My Name Is Khan) को 14 साल पुरे हो गए है। इस अवसर पर काजोल ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी पुरानी यादों को ताजा किया है।

14 Years Of My Name Is Khan:  बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस काजोल ने साथ में कंई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है। वहीं आज दोनों की एक सुपरहिट फिल्म माई नेम इज खान को 14 साल पुरे हो गए है। इस खास मोके पर काजोल ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए इस फिल्म की 14 साल पुरे होने का जश्न मनाया है।

काजोल ने मनाया My Name Is Khan के 14 साल पुरे होने का जश्न

दरअसल हाल ही में काजोल ने फिल्म माई नेम इज खान से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शाहरुख खान भी उनके साथ नजर आ रहे है। इस दौरान दोनों को ब्लैक ऑउटफिट में देखा जा सकता है। सामने आई तस्वीर में शाहरुख और काजोल एक दूजे का हाथ थामे एक बेंच पर बैठे नजर आ रहे है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए काजोल ने लिखा, ‘रिजवान और मंदिर की जर्नी पर प्रकाश डालते हुए, न जाने उनकी कहानी ने कितने लोगों की जिंदगियों को छुआ होगा। प्यार और एकता की स्थायी शक्ति को सेलिब्रेट करना। माई नेम इज खान के 14 साल।’

2010 में रिलीज हुई थी ये फिल्म

बता दे कि ‘माई नेम इज खान’ फिल्म में शाहरुख खान ने एक मुस्लिम युवक रिजवान खान का किरदार निभाया था। वहीं काजोल उनकी पत्नी मंदिर खान की भूमिका में नजर आई थी। साल 2010 में रिलीज हुई इस फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया था।

Exit mobile version