Site icon www.4Pillar.news

Shahrukh Khan: बेटे अबराम के साथ लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे शाहरुख खान, हाथ जोड़कर-माथा टेककर लिया गणपति बप्पा का आशीर्वाद 

Shahrukh Khan: बेटे अबराम के साथ लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे शाहरुख खान, देखिए वीडियो

Shahrukh Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपने छोटे बेटे अबराम के साथ लालबागचा राजा के दरबार पहुंचे। इस दौरान अभिनेता ने बप्पा की पूजा-अर्चना कर उनका आशीर्वाद लिया।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज ‘जवान’ को लेकर चर्चा में बने हुए है। एटली कुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। वहीं इसी बीच शाहरुख खान अपने बेटे अबराम के साथ मुंबई के प्रसिद्ध लालबागचा राजा के दरबार में पहुंचे। इस दौरान एक्टर के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी नजर आई।

Shahrukh Khan ने बेटे अबराम के साथ किए लालबागचा राजा के दर्शन

दरअसल हाल ही में शाहरुख खान का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में किंग खान को अपने छोटे बेटे अबराम के साथ लालबागचा राजा के दरबार में जाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में शाहरुख जहां वाइट कलर का कुर्ता-पायजामा पहने नजर आ रहे है वहीं उनके बेटे भी इस दौरान रेड कलर के कुर्ते में नजर आ रहे है। किंग खान के साथ इस दौरान उनकी मैनेजर पूजा ददलानी को भी देखा जा सकता है।

पूजा अर्चना कर लिया बप्पा का आशीर्वाद

एक अन्य वीडियो में शाहरुख खान पूरी श्रद्धा से गणपति बप्पा की पूजा अर्चना करते नजर आ रहे है। इस दौरान एक्टर को बप्पा के चरणों में सिर झुकककर उनका आशीर्वाद लेते देखा जा सकता है। इसके बाद पंडित जी ने किंग खान को तिलक लगाया और भेंट स्वरूप उन्हें बप्पा की एक तस्वीर भी दी।

शाहरुख खान की ये तस्वीरें सोशल मेडिया पर खूब वायरल हो रही है। किंग खान के फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे है।

यह भी पढ़े: Shahrukh Khan: ‘जवान’ की रिलीज से पहले माता वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे शाहरुख खान, वायरल हुआ वीडियो 

सनी देओल और शाहरुख खान एक साथ आए नजर, डर के बाद हुआ था मनमुटाव, अब गदर 2 की सक्सेस पार्टी में मिले

Exit mobile version