Site icon www.4Pillar.news

शाहरुख़ खान, काजोल स्टारर फिल्म बाजीगर के हुए 26 साल पुरे, एक्ट्रेस ने आंख मटका कर ली चुटकी

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान और एक्ट्रेस काजोल की फिल्म बाजीगर को रिलीज हुए आज 26 साल पुरे हो गए हैं। इस मौके पर काजोल ने फिल्म के 'ये काली-काली आंखे' गाने पर चुटकी लेते हुए इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान और एक्ट्रेस काजोल की फिल्म बाजीगर को रिलीज हुए आज 26 साल पुरे हो गए हैं। इस मौके पर काजोल ने फिल्म के ‘ये काली-काली आंखे’ गाने पर चुटकी लेते हुए इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

आज 12 नवंबर को शाहरुख़ खान और काजोल की फिल्म बाजीगर को 26 साल पुरे हो है। बाजीगर फिल्म 12 नवंबर 1993 को रिलीज हुई थी। इस थ्रिलर फिल्म को अब्बास -मस्तान की जोड़ी ने निर्देशन दिया था।

शाहरुख़ खान और शिल्पा शेट्टी के साथ इस फिल्म में जॉनी लिवर और शिल्पा शेट्टी ने भी अहम भूमिका निभाई थी। इस फिल्म का संगीत अन्नू मलिक ने दिया था। फिल्म में शाहरुख़ खान के नेगेटिव रोल को खूब पसंद किया गया था। बॉलीवुड के बादशाह किंग खान के फिल्म इंडस्ट्री में 27 साल पुरे होने पर फैंस ने ऐसे मनाया जश्न

बाजीगर फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री काजोल ने फिल्म के 26 साल पुरे होने पर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए चुटकी ली है।

दरअसल, बाजीगर फिल्म में शाहरुख़ खान और काजोल पर एक गाना फिल्माया गया था। जिसके बोल हैं ‘ ये काली-काली आंखें,ये बिखरे-बिखरे बाल’ और ये गाना सुपरहिट भी हुआ था। काजोल ने इस गाने को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है।सलमान खान ने बॉलीवुड में 30 साल पुरे होने पर फैंस के लिए जबरा बात


शाहरुख़ की ली चुटकी

काजोल ने शाहरुख़ खान के साथ फिल्माए गए इस गाने पर चुटकी लेते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा ,” उप्स! अभी तक काली आंखें नहीं हुई हैं।” इस तरह काजोल ने इस गाने को लेकर चुटकी ली है। आपको बता दें, बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल को आंखें ब्राउन कलर की हैं। इस लिए काजोल ने बाजीगर फिल्म के इस गाने को लेकरये ज़बरदस्त बात कही है।

Exit mobile version