Site icon www.4Pillar.news

Shahrukh Khan: ‘जवान’ की रिलीज से पहले माता वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे शाहरुख खान, वायरल हुआ वीडियो 

Shahrukh Khan: 'जवान' की रिलीज से पहले माता वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे शाहरुख खान, वायरल हुआ वीडियो

Shahrukh Khan: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘जवान’की रिलीज से पहले माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए कटरा पहुंचे। इस दौरान की उनकी  कंई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जवान (Jawan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। वहीं इस फिल्म की रिलीज से पहले शाहरुख खान माता वैष्णो देवी के दरबार में मत्था टेकने के लिए जम्मू कश्मीर के कटरा पहुंचे। इस दौरान की उनकी कंई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

माता वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे Shahrukh Khan

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के जो वीडियो वायरल हो रहे है उसमें उनको हूडी और मास्क से अपना चेहरा छिपाते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान किंग खान टाइट सिक्योरिटी के बीच नजर है। वीडियो में शाहरुख के आगे और पीछे कंई गार्ड्स चल रहे है जबकि बीच में उन्हें अपना चेहरा छुपाए माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जाते हुए देखा जा सकता है।

सामने आई जानकारी के मुताबिक Shahrukh Khan जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में त्रिकुटा पहाड़ियों पर स्थित माता वैष्णो देवी के मंदिर पहुंचे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक किंग खान देर रात मंदिर पहुंचे थे और पूजा-अर्चना करने के बाद तुरंत वहां से निकल गए।

पहले भी यहां आ चुके है शाहरुख

बता दे कि बीते 9 महीनों में शाहरुख खान दो बार माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए यहां पहुंचे चुके है। इससे पहले भी उन्होंने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ की रिलीज से पहले माता वैष्णो देवी के दरबार में मत्था टेका था।

कब रिलीज होगी जवान

बता दे कि जवान का निर्देशन साउथ डायरेक्टर एटली ने किया है। यह एक जबरदस्त एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ नयनतारा, विजय सेतुपति और दीपिका पादुकोण सहित कंई सितारे नजर आएँगे। यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

Exit mobile version