Site icon www.4Pillar.news

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना का डांस वीडियो खूब हो रहा है वायरल,आप भी देखें

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने एक वीडियो की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस वीडियो में किंग खान की बेटी टेबल पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही है सुहाना खान

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है सुहाना

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने एक वीडियो की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस वीडियो में किंग खान की बेटी टेबल पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

रईस फिल्म अभिनेता की कॉलेज गर्ल बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट जल्द वायरल हो जाते हैं। उनका एक इंस्टग्राम वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को उनके फैन पेज इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में सुहाना खान काफी क्यूट लग रही है। जिसमें वह किसी अंग्रेजी गाने को अपने लैपटॉप में देख रही होती है। जोकि उनके सामने टेबल पर रखा हुआ है। इस गाने को सुनते हुए सुहाना साथ गुनगुना भी रही है और बैठी हुई डांस भी रही है।

सुहाना खान इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में स्किन कलर के टॉप में नजर आ रही है। लैपटॉप में बज रहे गाने को देखते हुए सुहाना मस्ती में डांस करती हुई नजर आ रही है। उनके इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर कुछ घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को 12 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। इंस्टाग्राम फैन पेज पर शेयर करते हुए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है ,” इस गाने के टाइटल का बताएं। ”

आपको बता दें ,सुहाना खान ने पिछले साल लंदन में ग्रेजुएशन कंप्लीट की थी। उसके बाद आगे की पढ़ाई के लिए स्टार किड सुहाना इन दिनों अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी में रह रही है। शाहरुख़ खान ने सुहाना खान के फिल्म इंडस्ट्री में आने के बारे एक इंटरव्यू में कहा था कि पहले सुहाना अपनी पढ़ाई पूरी करेगी ,उसके बाद ही बॉलीवुड में डेब्यू करेगी।

Exit mobile version