Site icon www.4Pillar.news

Shamita Shetty: आमिर अली को डेट करने की खबरों पर भड़की शमिता शेट्टी, कहा- ‘मैं सिंगल और खुश हूँ …’

शमिता शेट्टी ने हाल ही में एक ट्वीट कर आमिर अली संग डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने बताया कि वे अभी सिंगल है और काफी खुश है। 

शमिता शेट्टी ने हाल ही में एक ट्वीट कर आमिर अली संग डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने बताया कि वे अभी सिंगल है और काफी खुश है।

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल हाल ही में शमिता एक्टर आशीष चौधरी की वेडिंग एनिवर्सरी पार्टी में पहुंची थी। वहां से लौटते समय कुछ ऐसा हुआ जिसे देख नेटीजेंस ने शमिता का नाम एक्टर आमिर अली के साथ जोड़ना शुरू कर दिया।

आमिर अली ने किया शमिता शेट्टी को किस

दरअसल पार्टी से लौटते समय आमिर अली खुद शमिता को गाडी तक छोड़ने आए और शमिता के गाल पर एक गुड बॉय किस भी किया। बस यही सब देख नेटीजेंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए की शमिता और आमिर अली एक दूसरे को डेट कर रहे है।

आमिर अली संग डेटिंग की खबरों पर भड़की शमिता

शमिता शेट्टी ने एक ट्वीट करते हुए डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने लिखा, “मैं समाज और उसकी सुविधाजनक मानसिकता से बेहद परेशान हूँ। हर व्यक्ति और हर कार्य जाँच के दायरे में क्यों है और बिना किसी वास्तविक जाँच पड़ताल के फैंसला दे दिया जाता है। नेटीजेंस की छोटी सोच से परे भी बहुत कुछ है। अब सही समय आ गया है कि हम सब इसके बारे में अपना दिमाग खोले। मैं सिंगल और खुश हूँ। चलिए देश के जरुरी मुद्दों पर धयान दें।”

राकेश बापट संग जुड़ा था नाम

बता दे कि इससे पहले शमिता शेट्टी एक्टर राकेश बापट को डेट कर रही थी। दोनों की मुलाकात बिग बोस ओटीटी के दौरान हुई। बिग बोस के घर में दोनों की कैमस्ट्री फैंस को खूब पसंद आई थी। वहीं बिग बोस से बाहर आने के बाद भी दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था। हालाँकि राकेश और शमिता का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और कुछ समय पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

https://twitter.com/ShamitaShetty/status/1620007139220783105?s=20&t=yjl53Gx1GwuH3auGdU_JLw

Exit mobile version