Site icon www.4Pillar.news

शत्रुघ्न सिन्हा ने आर्टिकल 370 खत्म करने पर दी ज़बरदस्त प्रतिक्रिया, जानिए उन्होंने क्या कहा

अभिनेता से नेता बने और भारतीय जनता पार्टी से कांग्रेस में गए बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने जम्मू-कश्मीर से केंद्र सरकार द्वारा आर्टिकल 370 को खत्म करने का समर्थन करते हुए देश के गृहमंत्री अमित शाह को 'डायनामाइट' बताया।

अभिनेता से नेता बने और भारतीय जनता पार्टी से कांग्रेस में गए बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने जम्मू-कश्मीर से केंद्र सरकार द्वारा आर्टिकल 370 को खत्म करने का समर्थन करते हुए देश के गृहमंत्री अमित शाह को ‘डायनामाइट’ बताया।

भारत ही नहीं बल्कि जम्मू-कश्मीर पर नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार द्वारा लिए गए निर्णय की पुरे विश्व में चर्चा हो रही है। चारों तरफ से इस मुद्दे पर लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसी मुद्दे पर बिहार के ‘पटना साहिब’ से सांसद रह चुके शत्रुघ्न सिन्हा(Shatrughan Sinha) ने भी ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अपने एक ट्वीट में जहां शत्रुघ्न सिन्हा ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और देश के गृहमंत्री अमित शाह को डायनामाइट बताया तो दूसरे ट्वीट में उन्होंने कश्मीर जिंदाबाद कहा।


शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में लिखा,” राज्य सभा ,गुलाम नबी आज़ाद और जादूगर ‘डायनामाइट’ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भारत के गृहमंत्री अमित शाह , आशा करता हूं कि बीजेपी का यह बोल्ड निर्णय सकारात्मक और प्रगतिशील हो। अगर यह निर्णय मददगार होता है ,उत्पादक होता है विकास और कश्मीरियों के लिए प्रभावी हो सकता है तो इससे अच्छा और क्या हो सकता है। ”

अपने दूसरे ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा ,” इस सहासी कदम के लिए सभी लोगों और नेताओं को बधाई। अब हमें कश्मीरियों की उम्मीदों पर खरा उतरना होगा। श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना आखिर सच हो गया। ”

शत्रुघ्न सिन्हा ने सरदार वल्ल्भभाई पटेल को याद करते हुए ट्वीटर पर लिखा ,” सरदार वल्ल्भभाई पटेल को मेरा सैल्यूट , कश्मीर जिंदाबाद ,जयहिंद। ” इस तरह उन्होंने आर्टिकल 370 के जम्मू-कश्मीर से खत्म हो जाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ख़ुशी का इजहार किया।

Exit mobile version