Site icon www.4Pillar.news

Sab First Class Movie: शहनाज गिल ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान, वरुण शर्मा संग बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगी एक्ट्रेस 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल ने अपनी नई फिल्म सब फर्स्ट क्लास (Sab First Class) की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में शहनाज वरुण शर्मा के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल ने अपनी नई फिल्म सब फर्स्ट क्लास (Sab First Class) की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में शहनाज वरुण शर्मा के साथ लीड रोल में नजर आएंगी।

Sab First Class Movie: सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। बीते दिनों शहनाज को भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ में देखा गया था। वहीं अब उनकी नई फिल्म के बारे में जानकारी सामने आई है। दरअसल शहनाज जल्द ही बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा (Varun Sharma) के साथ फिल्म ‘सब फर्स्ट क्लास’ में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग आज शुरू हो चुकी है।

वरुण शर्मा के साथ Sab First Class में नजर आएंगी शहनाज गिल

दरअसल वरुण शर्मा और शहनाज गिल फिल्म सब फर्स्ट क्लास में नजर आएँगे। इस फिल्म के निर्देशन की कमान बलविंदर सिंह जंजुआ ने संभाली है। वहीं मुराद खेतानी, बलविंदर सिंह जंजुआ और ज्योति देशपांडे मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। बता दे कि आज 20 जनवरी को इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में शुरू हो चुकी है।

वरुण शर्मा और शहनाज गिल ने सेट से शेयर की तस्वीरें

वहीं हाल ही में वरुण और शहनाज ने इस फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, ‘2024 की शुरुवात कृतज्ञता और उत्साह के साथ,  फर्स्ट क्लास नोट पर आज हमने ‘सब फर्स्ट क्लास’ की शूटिंग शुरू कर दी है, मेरी जिगरी शहनाज गिल के साथ।’ इस फिल्म को बलविंदर सिंह जंजुआ डायरेक्ट और वहीं मुराद खेतानी सर इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। यह एक बहुत ही मजेदार राइड होने वाली है और यह वहां मौजूद सभी लोगों के लिए है। आप सभी के सपोर्ट के कारण ही जीवन में सब फर्स्ट क्लास है।’

Exit mobile version