Site icon www.4Pillar.news

सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थडे पर इमोशनल हुई शहनाज़ गिल, अनदेखी तस्वीरें शेयर कर लिखा-‘मैं तुमसे फिर मिलूंगी’

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की आज बर्थ एनिवर्सरी है। सिद्धार्थ के बर्थडे पर उनकी खास दोस्त और एक्ट्रेस शहनाज़ गिल ने उन्हें याद करते हुए एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। 

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की आज बर्थ एनिवर्सरी है। सिद्धार्थ के बर्थडे पर उनकी खास दोस्त और एक्ट्रेस शहनाज़ गिल ने उन्हें याद करते हुए एक भावुक पोस्ट शेयर किया है।

बिग बोस 13 के विजेता और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की आज बर्थ एनिवर्सरी है। सिद्धार्थ के बर्थडे पर उनके फैंस उन्हें याद कर रहे है। वहीं सिद्धार्थ की खास दोस्त और एक्ट्रेस शहनाज़ गिल भी उन्हें याद करते हुए भावुक हो गई। शहनाज़ ने सिद्धार्थ के बर्थडे पर कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है।

सिद्धार्थ को याद कर भावुक हुई शहनाज़

शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन पर उनकी एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सिद्धार्थ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे है। तस्वीर के साथ ही  शहनाज़ ने एक दिल छू लेने वाला कैप्शन भी  लिखा है। शहनाज़ ने लिखा, ‘मैं तुमसे फिर मिलूंगी।’ इसके साथ ही उन्होंने एक हार्ट और एंजेल इमोजी भी बनाया है और साथ ही सिद्धार्थ की बर्थ डेट 12.12 भी लिखा है।

सिद्धार्थ के नाम से काटा केक

शहनाज़ गिल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ केक की तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में जो केक नजर आ रहा है उस पर SID (सिड) और सिद्धार्थ की बर्थ डेट 12.12 भी लिखी हुई है।

शेयर की अनदेखी तस्वीरें

शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन पर कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। एक तस्वीर में शहनाज़ और सिद्धार्थ एक दूजे का हाथ थामे हुए नजर आ रहे है। जबकि एक अन्य तस्वीर में शहनाज़ ने सिद्धार्थ की पीछे से पकड़ा हुआ है और दोनों ने अपनी आँखें बंद की हुई है।

शहनाज़ गिल का ये पोस्ट देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे आज सिद्धार्थ को कितना याद कर रही है। वहीं शहनाज़ का ये पोस्ट देख उनके फैंस भी भावुक नजर आए। गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की मुलाकात बिग बोस 13 के दौरान हुई थी। फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद थी। सिद्धार्थ शुक्ला भले ही आज इस दुनिया में न रहे हो लेकिन उनके फैंस अक्सर उन्हें याद करते रहते है।

Exit mobile version