Site icon www.4Pillar.news

शहनाज़ गिल ने पाकिस्तानी सांग ‘पसूरी’ पर किया डांस, सुंदरता और सादगी से यूं जीता फैंस का दिल 

शहनाज़ गिल ने पाकिस्तानी सांग पसूरी पर बनाया वीडियो, सुंदरता और सादगी से जीता फैंस का दिल

वीडियो में शहनाज़ गिल लाल कलर की ड्रेस पहने पाकिस्तानी सांग ‘पसूरी’ पर डांस कर रही है। यह गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और अब शहनाज़ ने भी इस गाने पर वीडियो बनाकर शेयर की है।

अभिनेत्री शहनाज़ गिल अक्सर सोशल मीडिया पर छायी रहती है। हाल ही में उनका एक इंटरव्यू वायरल हुआ था और अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर कोक स्टूडियो सीजन 14 का एक गाना ‘पसूरी’ काफी वायरल हो रहा है। अली सेठी (Ali Sethi) और शै गिल (Shae Gill) स्टारर इस सांग ने तो मानो लोगों को मंत्रमुग्ध सा कर दिया है। लोग इस गाने पर वीडियो बनाकर साझा कर रहे है। ऐसे में एक्ट्रेस शहनाज़ गिल ने भी इस पाकिस्तानी गाने पर रील वीडियो बनाकर शेयर की है।

पसूरी सांग पर थिरकी शहनाज गिल

शहनाज गिल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में अभिनेत्री लाल कलर की ड्रेस पहने अपने घर की बालकनी में डांस करती नजर आ रही है। कभी वे फूलों की खुश्बू लेते तो कभी आसमान की और इशारा करके भागती नजर आ रही है। चंद सेकंड के इस वीडियो में शहनाज़ के एक्सप्रेशन देखने लायक है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘आ चले लेकर तुझे, हैं जहां सिलसिले…’

शहनाज़ अपने चुलबुले और मासूम अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेती है। वे जो भी करती है वो उनके फैंस को पसंद आता ही है। सोशल मीडिया पर शहनाज़ का ये ‘पसूरी’ डांस वीडियो भी खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस सना की खूबसूरती और उनकी सादगी की तारीफ करते नहीं थक रहे है।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें शहनाज़ गिल की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। वे सलमान खान के साथ ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आएंगी।

Exit mobile version