Site icon www.4Pillar.news

Shehnaaz Gill ने अपने मॉरिशस वेकेशन से शेयर किया खूबसूरत वीडियो, समंदर किनारे खूब मस्ती करते दिखी एक्ट्रेस 

Shehnaaz Gill इन दिनों मॉरिशस में वेकेशन मना रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इस ट्रिप से खूबसूरत वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें ‘ए उड़ी उड़ी’ गाने पर थिरकता देखा जा सकता है।

मशहूर अभिनेत्री शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। वहीं इन दिनों शहनाज मॉरिशस में  वेकेशन मना रही है। बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपनी इस ट्रिप से कंई तस्वीरें शेयर की थी। वहीं अब शहनाज ने एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें समंदर किनारे खूब एन्जॉय करते देखा जा सकता है।

Shehnaaz Gill ने शेयर किया मॉरिशस वेकेशन का वीडियो

दरअसल हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने वहाँ का खूबसूरत व्यू दिखाने की कोशिश की है। सामने आए वीडियो में शहनाज को मॉरिशस के बीच पर खूब मस्ती करते देखा जा सकता है। वे कभी पानी के साथ खेलती तो कभी समंदर किनारे दौड़ते हुए नजर आ रही है। इसके अलावा वीडियो में खुला आसमान, पेड-पौधे और सनसेट का नजारा भी देखने लायक है।

शहनाज ने इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘ए उड़ी उड़ी उड़ी’ गाने का इस्तेमाल किया है। इस गाने को सुनकर कुछ फैंस को पुराने दिनों की याद आ गई। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘ए उड़ी उड़ी उड़ी ख्वाबों की बुरी …’

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें शहनाज गिल की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे जल्द ही वरुण शर्मा के साथ फिल्म ‘सब फर्स्ट क्लास’ में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास एक पंजाबी फिल्म ‘रन्ना च धन्ना’ भी है। इस फिल्म में उनके साथ सोनम बाजवा और दिलजीत दोसांझ नजर आएँगे।

यह भी जरूर देखें : शहनाज गिल ने शेयर की अपने बचपन की अनदेखी तस्वीरें, लिखा-‘जब मैं छोटी बच्ची थी’

Exit mobile version