Site icon www.4Pillar.news

शहनाज़ गिल का दिलजीत दोसांझ के साथ दूसरा प्रमोशनल वीडियो आया सामने, खिलखिलाती सना को देख खुश हुए फैंस 

शहनाज गिल की फिल्म 'हौंसला रख' 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। अभिनेत्री इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बीजी है। 

शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘हौंसला रख’ 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। पंजाबी अभिनेत्री इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है। फिल्म के प्रमोशन से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद और लगभग एक महीने से ज्यादा समय के बाद अब शहनाज़ ने काम पर वापसी कर ली है। उनके काम पर वापसी की खबर से उनके फैंस काफी खुश हैं। दरअसल 15 अक्टूबर को शहनाज की फिल्म “हौंसला रख” रिलीज होने वाली है। इसी सिलसिले में शहनाज का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है।

हाल ही में उनका एक प्रमोशनल वीडियो सामने आया था। जिसमे शहनाज़, दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ मस्ती करती नजर आयी थी। उसी क्रम में उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें शहनाज और दिलजीत दोसांझ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में शहनाज खूब हंसती-मुस्कुराती नजर आ रही हैं।

यहां देखिये शहनाज का ये वीडियो

इन दिनों लंदन में हैं शहनाज

अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा करने के लिए शहनाज ने काम पर वापसी की है। शहनाज अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए 7 अक्टूबर को लंदन रवाना हो गयी थी और इन दिनों सोनम और दिलजीत के साथ लंदन में अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है।

फैंस कर रहे सपोर्ट

शहनाज को इतने दिनों बाद खुश देखकर फैंस की भी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। सोशल मीडिया पर फैंस अपनी प्यारी शहनाज को खूब सपोर्ट कर रहें हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “हमेशा ऐसे ही खुश रहो।’ एक अन्य ने लिखा, “शहनाज के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए आपका शुक्रिया।” एक अन्य कहते हैं, “बहादुर लड़की।” एक अन्य ने लिखा, “मेरी शेरनी।” फैंस इस प्रकार शहनाज को खूब स्पोर्ट कर रहे हैं।

Exit mobile version