Site icon www.4Pillar.news

शहनाज गिल और बादशाह का फ्लाई सॉन्ग हुआ रिलीज, देखें जबरदस्त वीडियो

बिग बॉस 13 की पूर्व कंटेस्टेंट शहनाज गिल और पंजाबी सिंगर बादशाह का नया गाना 'फ्लाई' रिलीज हो गया है। Fly सांग ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है ।

बिग बॉस 13 की पूर्व कंटेस्टेंट शहनाज गिल और पंजाबी सिंगर बादशाह का नया गाना ‘फ्लाई’ रिलीज हो गया है। Fly सांग ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है ।

पंजाबी अभिनेत्री शहनाज गिल और रैपर बादशाह का नया सॉन्ग ‘फ्लाई’ रिलीज हो गया है । रिलीज के साथ ही यह म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है ।यह पहला मौका है जब शहनाज गिल और बादशाह एक साथ किसी गाने में एक साथ काम किया हो ।

फ्लाई सॉन्ग को लेकर बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा था । रोमांटिक वीडियो सॉन्ग में दोनों की जोड़ी खूब जम रही है । बॉलीवुड सिंगर बादशाह और शहनाज गिल के इस गाने को सोनी म्यूजिक इंडिया के अधिकारिक यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है । कुछ ही देर पहले यूट्यूब पर पब्लिश हुए इस गाने को अब तक 94 हजार से अधिक बार लाइक किया जा चुका है ।लोग इस गाने पर अपनी खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं ।

‘फ्लाई’ गाने के बोल खुद बादशाह ने लिखे हैं । गाने में उनके और शहनाज गिल के अलावा उचाना अमित ने भी परफॉर्म किया है । गाने का संगीत डी सोल्जर्स का है । इस गाने का वीडियो वीडियो टू गेदर प्रोज ने बनाया है ।

आपको बता दें शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 के जरिए खूब लोकप्रिय हासिल थी । इस शो में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था । बिग बॉस 13 के बाद से ही उनके लगातार सॉन्ग रिलीज हो रहे हैं ।

वहीं बादशाहा टॉप टक्कर सॉन्ग रिलीज हुआ है। बादशाह ने अपने करियर में म्यूजिक इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं । जिसमें ‘डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दे’ वखरा स्वैग, चूल , सैटरडे , मूव योर  लक जैसे गाने काफी पॉपुलर हुए हैं । बादशाह का पूरा नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है।

Exit mobile version