Site icon www.4Pillar.news

बिग बॉस 13 में शहनाज ने सिद्धार्थ को कॉलर पकड़कर पीटा,देखें वीडियो

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला ने किया शहनाज गिल पर कमेंट तो अभिनेत्री ने कॉलर पकड़कर कर दी धुनाई। सिद्धार्थ की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बिग बॉस में हर रोज़ कुछ नया होता रहता है

शुक्ला और गिल की दोस्ती में आई दरार

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला ने किया शहनाज गिल पर कमेंट तो अभिनेत्री ने कॉलर पकड़कर कर दी धुनाई। सिद्धार्थ की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बिग बॉस 13 के सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती में दिन प्रति दिन दरार आती जा रही है। पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला ने जहां शहनाज गिल से कहा था कि वह उनसे नफरत कभी भी नहीं करेंगे ,लेकिन उनके साथ बिलकुल भी नहीं रहेंगे।

इसके अलावा बिग बॉस का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला का कॉलर पकड़ती हुई नजर आ रही है। दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल को टास्क के दौरान कुछ ऐसा बोल देते हैं जिससे एक्ट्रेस को इतना गुस्सा आता है कि वह सिद्धार्थ की पिटाई करने लगती है।

बिग बॉस का ये प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को बिग बॉस के फैन पेज इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

इस वीडियो में शहनाज गिल कैपेटेंसी टास्क ले लिए,रश्मि देसाई और असीम रियाज़ के साथ खेल रही होती हैं। जिसको देखकर सिद्धार्थ शुक्ला उनपर कमेंट करते हैं। पहले तो शहनाज उन्हें दायरे में रहने के लिए बोलती है। लेकिन जब बात ज्यादा बढ़ जाती है तो शहनाज गिल अपना आपा खो देती है और सिद्धार्थ शुक्ला की कॉलर पकड़कर पिटाई करने लगती है।

इसके अलावा इस प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि दिए गए टास्क के दौरान विशाल आदित्य सिंह शहनाज गिल को विजेता घोषित कर देते हैं। इसके बाद खुद बिग बॉस ने विशाल के इस काम का विरोध करते हुए कहा कि अधिकार का दुरुपयोग करना ठीक नहीं है।

बिग बॉस ने इस काम के लिए विशाल को भी सजा दी है। अब यह देखना होगा कि क्या शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की वापस दोस्ती होगी या नहीं। ये एपिसोड आज रात को दिखाया जाना है।

Exit mobile version