Site icon www.4Pillar.news

शहनाज़ गिल ने पंजाबी गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन,बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

शहनाज़ गिल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें पंजाब की कटरीना पंजाबी गाने 'वखरा स्वैग' पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती नजर आ रही है।

शहनाज़ गिल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें पंजाब की कटरीना पंजाबी गाने ‘वखरा स्वैग’ पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती नजर आ रही है।

बिग बॉस 13 की प्रतियोगी रही शहनाज़ गिल सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। गिल हर रोज अपने प्रशंसकों के लिए अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर साझा किया गया उनका एक वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। जिसमें वह पंजाबी सिंगर बादशाह के गाने ‘वखरा स्वैग’ पर शानदार एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही हैं।

पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज़ गिल बादशाह के वखरा स्वैग गाने के वीडियो में ब्लैक शिमरी ड्रेस में नजर आ रही है। इंस्टा वीडियो में अभिनेत्री का लुक देखने लायक है। उनका स्टाइल भी कमाल का है।

वखरा स्वैग वीडियो के अलावा शहनाज़ गिल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं। इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए शहनाज़ गिल ने कैप्शन में लिखा ,” पंजाब दी मैं कुड़ी सरदारनी। ” ये भी पढ़ें :BiggBoss13: क्या शहनाज गिल को सिद्धार्थ से हुआ प्यार-बोली मैं तेरे बिना नहीं रह सकती

आपको बता दें,शहनाज़ गिल ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में अपने पंजाबी स्टाइल और अभिनय से जबरदस्त पहचान बनाई है। बिग बॉस के घर में रहते हुए शहनाज़ गिल ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। खासकर, बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी जुगलबंदी को लोगों ने बहुत पसंद किया। अब बिग बॉस 14 के लिए भी फैंस शहनाज़ गिल की एंट्री की मांग कर रहे हैं।

Exit mobile version