Site icon www.4Pillar.news

Hungama 2 Trailer : शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में कमबैक कर किया धमाल,ट्रेलर देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

हंगामा 2 फिल्म के साथ शिल्पा शेट्टी लगभग 13 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं । हंगामा 2 फिल्म का ट्रेलर आज गुरुवार के दिन रिलीज हो गया है । फैंस को फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है ।

हंगामा 2 फिल्म के साथ शिल्पा शेट्टी लगभग 13 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं । हंगामा 2 फिल्म का ट्रेलर आज गुरुवार के दिन रिलीज हो गया है । फैंस को फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है ।

हंगामा 2 मूवी में शिल्पा शेट्टी ,परेश रावल ,आशुतोष राणा ,मीज़ान जाफरी और प्रणिता सुभाष अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं । फिल्म का ट्रेलर आज 1 जुलाई को गुरुवार के दिन रिलीज हो गया है ।हंगामा 2 के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है । दर्शकों को कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है ।

Hungama 2 Trailer

लगभग तीन मिनट के ट्रेलर की शुरुआत परिणीता एक बच्ची को अपने लेकर आती है । जिसके बाद हंगामा ही हंगामा होता नजर आता है । वह मीजन के घर जाती है और आशुतोष राणा से कहती है कि वो कॉलेज में मीजन से प्यार करती रही और ये बच्चा उन दोनों का है । इसके बाद वकील यानि परेश रावल नजर आते हैं और फिर शुरू होता है कॉमेडी का हंगामा ।

कॉमेडी मूवी हंगामा 2 में परेश रावल शिल्पा शेट्टी के पति का किरदार निभाते हैं । जो अपनी बीवी को लेकर हर किसी पर शक करते नजर आते हैं । वीडियो में देखा जा सकता है कि परेश रावल ऑटो में बैठे हुए एक अंधे व्यक्ति को डांटते है । वही परेश रावल मीजान को लेकर भी कन्फ्यूज रहते हैं । वह मीजान को अपनी पत्नी का आशिक समझता रहता है । फिल्म की बाकि कहानी के बारे में जानने के लिए आपको रिलीज होने तक का इंतजार करना होगा ।

देखें फिल्म का ट्रेलर 

हास्य मूवी हंगामा 2 सिनेमाघरों में रिलीज न होकर ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है । यह फिल्म 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी । इस फिल्म को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया है ।

आपको बता दें , शिल्पा शेट्टी हंगामा 2 फिल्म के जरिए लगभग 13 साल बाद कमबैक करने जा रही है । शिल्पा शेट्टी को साल 2007 में फिल्म ‘अपने’ में आखिरी बार देखा गया था । हालांकि शिल्पा शेट्टी छोटे परदे पर टीवी रियलिटी शो को जज करती रहती है ।

Exit mobile version