Site icon www.4Pillar.news

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया योगा वीडियो

Shilpa Shetty shares yoga video on International Yoga Day

शिल्पा शेट्टी ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर योग वीडियो साझा किया

बॉलीवुड एक्टर्स शिल्पा शेट्टी ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर पति राज कुंद्रा और बेटे के साथ योग करते हुए वीडियो शेयर किया है। शिल्पा शेट्टी ने फादर्स डे की भी बधाई दी।

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा ,” आज विशेष दिन है। यह अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस और फादर्स डे भी है। मैं वास्तव में विश्वास करती हूं, जो परिवार साथ में खाता है, प्रार्थना करता है, और एक साथ योग करता है , वह परिवार हमेशा एक साथ रहता है। इसलिए, हमारे पास डैडी और बेटा वाया-राज एक साथ थोड़ा अतिरिक्त समय बिता रहे थे। ”

योगा गर्ल ने आगे लिखा ,”  हमारे ‘योग विद फैमिली’ सत्र से थोड़ा स्निपेट साझा कर रहे थे। यहां घर के अनसुने नायक, जो अक्सर घर-मालिक और हम सभी के लिए जिब्राल्टर की चट्टान है। जो चुपचाप सब कुछ ठीक कर देता है, हमें खुश करता है, और हमारे पंखों के नीचे हवा है। ”

पिता वास्तव में हमारे पहले नायक हैं, जैसे आप @ rajkundra9 हैं। हमेशा इस तरह के हाथों के लिए पिता वयान और अब समीशा के लिए धन्यवाद। मुझे बेहद गर्व महसूस हो रहा है कि उनके पास देखने के लिए आदर्श रोल मॉडल है। हैप्पी फादर्स डे, मेरा प्यार। “

Exit mobile version