Site icon www.4Pillar.news

शिल्पा शेट्टी के घर हुई चोरी, पुलिस ने 2 चोरों को किया गिरफ्तार

शिल्पा शेट्टी के घर हुई चोरी, पुलिस ने 2 चोरों को किया गिरफ्तार

बॉलीवुड अभिनेत्री Shilpa Shetty इन दिनों इटली में छुट्टियां मना रही हैं। इसी बीच उनके जुहू स्थित घर पर चोरी हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित घर में चोरी का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई पुलिस ने इस केस में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अभी दोनों चोरों से पूछताछ कर रही है। पीटीआई के रिपोर्ट के अनुसार, यह चोरी एक हफ्ता पहले हुई थी।

मुंबई पुलिस अधिकारी ने बताया कि जुहू पुलिस स्टेशन को एक शिकायत मिली है, जिसमें कहा गया कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के घर पर चोरी हुई है और कीमती सामान गायब है। पुलिस ने इस केस में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को एक्ट्रेस के घर में चोरी की जानकारी शिल्पा शेट्टी के मैनेजर ने दी थी।

शिल्पा शेट्टी के मैनेजर ने पुलिस को बताया,” मई महीने के अंत में शिल्पा शेट्टी के घर में मरम्मत का काम शुरू हुआ। उसी समय अभिनेत्री अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने विदेश चली गई। 6 जून को जब हम घर में आए तो देखा कि घर का पूरा सामान अस्त-व्यस्त था। इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी की बेटी के रूम की अलमारी खुली हुई थी। इसके बाद हमने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे देखे। सीसीटीवी फुटेज में एक आदमी को मास्क पहनकर खिड़की से घर में घुसते हुए देखा। ”

हाउस कीपिंग मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 380, 457 और 511 के तहत केस दर्ज कर लिया है। इसके बाद घर के आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की। इस मामले में पुलिस ने विले पार्ले इलाके से दो चोरों को गिरफ्तार कार लिया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

Exit mobile version